Thursday, January 21, 2021
Home वायरल खबर बिन सुहागरात हो गया बच्चा, शादी के दो साल बाद पत्नी बनी...

बिन सुहागरात हो गया बच्चा, शादी के दो साल बाद पत्नी बनी ‘मां’ तो पति हुआ हैरान

प्रेम-प्रसंग और शादी के अजब-गजब मामले सामने आते हैं. कई मामले ऐसे भी सामने आए हैं जहां शादी के कुछ दिन बाद या पत्नी भाग जाती है या पति उसे छोड़ देता है. लेकिन हाल ही में एक अनोखा मामला उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly Uttar Pradesh) से सामने आया है. जहां शादी के बाद पति ने दो दिनों तक सुहागरात नहीं मनाई लेकिन पत्नी को दो साल बाद बच्चा हो गया. जिससे पति हैरान रह गया. पति का अपनी पत्नी से सवाल लाजमी है लेकिन पत्नी ने जो कहा उसके बाद मामला ही पलट गया.

बिन सुहागरात हो गया बच्चा
घटना इज्जतनगर थाना क्षेत्र के प्रेमनगर की है. जहां शादी के दो साल बाद जब पत्नी को बच्चा हुआ तो पति ने अपनी ही पत्नी के चरित्र पर सवाल खड़े कर दिए और कहा कि जब सुहागरात ही नहीं मनी तो बच्चे का जन्म कैसे हो गया. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीड़ित पत्नी का कहना हैwithout suhagraat child born उसके मायके वालों ने कम दहेज दिया था जिस वजह से ससुराल वाले शादी के बाद से ही उसे बदनाम करने की कोशिश में लगे हैं. अब पत्नी ने अपने पति और ससुरालियों पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया है. पीड़िता के मुताबिक, नवंबर 2017 में उसकी शादी हुई थी.

पति ने बनाए संबंध
पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के दो दिनों तक पति ने सुहागरात नहीं मनाई और शादी के तुरंत बाद दहेज के लिए तंग किया जाने लगा. जब उसने इसकी शिकायत की तो पति के साथ संबंध भी बने. फिर बाद में पता चला कि, ससुराल वालों ने पति को अपनी जमीन जायदाद से बेदखल किया हुआ है औरwithout suhagraat child born 1 इसके बाद पति अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहने लगा. लेकिन महिला पर अत्याचार खत्म नहीं हुआ यहां पति शराब पीकर अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता और दहेज की मांग करता. फिर जब पत्नी मां बन गई तो बच्चे को नकारते हुए पति अपनी पत्नी को कमरे में छोड़कर घरवालों के पास चला गया.

पति के अपने घर जाने के बाद महिला ने कई बार अपने पति और ससुराल वालों को समझाया. लेकिन हर बार उसकी कोशिश नाकाम रही और पति ने भी बच्चे से मुंह फेर लिया. लाख कोशिशों के बाद जब ससुराल वाले नहीं माने तो पीड़िता ने इज्जतनगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पीड़ित पत्नी का कहना है कि ये बच्चा उसके पति का ही है.

ये भी पढ़ेंः- गजब! पालतू बिल्ली ने किया महिला को प्रेग्नेंट, पीड़ित शख्स ने सुनाया दर्द

Most Popular