महिला ने प्रेग्नेंट बच्चे को दिया जन्म, न्यू बॉर्न बेबी के पेट में पल रहा था जुड़वा भाई, हैरत में लोग

895

इस दुनिया में कई अजीबों गरीब किस्से देखने को मिलते हैं, लेकिन जो आज हम बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। क्या आप ये सोच सकते हैं कि एक न्यू बॉर्न बेबी प्रेग्नेंट हो सकता है। यानि कि उस न्यू बॉर्न बेबी के पेट में एक बेबी है। सुनकर शायद आपको इस बात पर यकीन न हो लेकिन ये एकदम सच्ची घटना है। ये चौंकाने वाला मामला इजिप्ट से आया है। जब प्रेग्नेंट महिला ने एक प्रेग्नेंट बच्चे (New born Baby pregnant) को जन्म दिया तो डॉक्टर्स की हवाइयां उड़ गई। डॉक्टर्स ने जब जब जांच की तो पता चला बच्चे के पेट में उसका जुड़वा भाई पल रहा था। आइए जानते हैं पूरा मामला..

यह भी पढ़े- बिहार इलेक्शन: नाम से चकमा देकर असली पासवान का टिकट ले उड़ा BJP, जानिए अजीबोगरीब मामला

ये अजीबोगरीब मामला इजिप्ट के जगजिग शहर का है जहां 10 अक्टूबर को 9 महीने बाद महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया। जन्म के बाद बच्चे का अल्ट्रासाउंड किया गया जहां से हैरान करने वाला मामला सामने आया। डॉक्टर्स ने पाया कि उस बच्चे के गर्भ में उसी के भाई का भ्रूण है। pregnant baby हालांकि इस दौरान बच्चे को कुछ नहीं हुआ था वह बिल्कुल स्वस्थ था। बच्चे की डिलीवरी करने वाले डॉक्टर्स ने बताया कि ये भ्रूण पैदा हुए बच्चे का ही जुड़वा था जो मां के गर्भ में ही बच्चे के अंदर चला गया था।

डॉक्टर के मुताबिक, जब महिला 7 महीने की प्रेग्नेंट थी, तब ही उन्हें शक हुआ था कि बच्चे के पेट में कुछ अजीब सी चीज मौजूद है। इसी वजह से जन्म के बाद ही बच्चे का अल्ट्रासाउंड करवाया गया। तब मालूम हुआ की बच्चा भी प्रेग्नेंट था। pregnant baby इसके बाद उसकी सर्जरी कराई गई और भ्रूण को निकाला गया। 5 डॉक्टर्स की टीम ने सफलतापूर्वक इस सर्जरी को अंजाम दिया। बच्चे को 24 घंटे अंडर ऑब्जर्वेशन रखा गया, फिलहाल बच्चा अब ठीक है।

यह भी पढ़े- ताइवान पर कब्जा जमाने के लिए चीनी सैनिक कर रहे अभ्यास? सामने आया ड्रैगन का Video