FIR against Ghost

भूतों की कहानियां आपने भी सुनी और पढ़ी होंगी। कुछ लोगों का मानना होता है कि भूत (Ghost) सच में होते हैं। भूतों का कुछ ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामला गुजरात के पंचमहल (Gujarat Panchmahal) जिले से आया है। जहां पुलिस ने दो भूतों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जी हां, यह खबर आपको चौंका जरूर सकती है लेकिन यही सच है। पंचमहल जिले के जंबूघोड़ा पुलिस स्टेशन में एक शख्स ने रविवार को भूतों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। शख्स का कहना है कि जब वह खेत में काम कर रहा था तभी उसका सामना भूतों के गैंग से हुआ और उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

35 साल के आदमी ने की शिकायत
टीओआई की खबर के अनुसार जिस शख्स ने भूतों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है वह 35 साल का है और
पंचमहल के जंबुघोड़ा तालुका का रहने वाला है। शख्स खेत में काम कर रहा था और अचानक उसे कुछ ऐसा दिखा किGhost news वह भागते-भागते सीधे थाने पहुंच गया। पुलिस के पास पहुंचकर शख्स ने अपनी जान बचाने की गुहार लगाई। पहले तो पुलिस भी शख्स की बात सुनकर दंग रह गई लेकिन उसके डर को देखते हुए पुलिस ने आवेदन को स्वीकार कर शिकायत दर्ज कर ली।

भूतों को देखकर कांप रहा था शख्स
रिपोर्ट के अनुसार, शख्स खेत से इतनी तेज स्पीड भागा कि वह बुरी तरह हांफने के साथ कांप भी रहा था। उसकी हालत देखकर पुलिस भी हैरान थी। शख्स की हालत को समझते हुए पुलिस ने दया दिखाई और शांत करने के लिए शिकायत दर्ज की। पुलिस उप-निरीक्षक को लिखे अपनी शिकायत में शख्स का कहना है कि जिस समय वह खेत में काम कर रहा था तभी भूतों का एक गिरोह उसके नजदीक आया और जान से मारने की धमकी दी।Complain against Ghost मामले पर पीएसआई मयंकसिंह ठाकोर का कहना है कि शख्स का व्यवहार असामान्य था और उसकी हालत को समझते हुए शिकायत दर्ज हुई थी। शख्स के शांत होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों से संपर्क किया। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसका मनोरोग उपचार रहा है और बीते 10 दिनों से दवा नहीं ली। इसके बाद परिजन शख्स को अपने साथ घर लेकर गए।

सोमवार को जब पुलिस ने उस शख्स से बात की तब वह बोला कि पुलिस स्टेशन इसलिए गया क्योंकि वहां भूत जाने की हिम्मत नहीं करेगा और न ही उसे परेशान करेगा। शख्स की मानसिक स्थिति को समझते हुए पुलिस ने किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की और परिवार को उसका ख्याल रखने के साथ दवा भी नियमित रूप से देने को कहा है। जिससे भविष्य में फिर से इस तरह की परेशानी खड़ी न हो।

ये भी पढ़ेंः- घर से निकलते वक्त शुभ-अशुभ संकेतों को न करें नजरअंदाज, वरना हो सकती है बड़ी मुश्किल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here