ऐड छपवाकर शख्स ने पत्नी में मांगे ऐसे-ऐसे गुण, लोग बोले- कुंवारे रहो..

35
Matrimonial Ad

शादी का बंधन किसी भी धर्म-रीति रिवाज और परंपरा में अहम होता है। एक लड़का लड़की शादी के बाद अपनी पूरी जिंदगी एक साथ बिताते हैं। अब जब पूरी जिंदगी का सवाल होता है तो लड़का हो या लड़की अपनी पसंद का दूल्हा-दुल्हन चुनना चाहते हैं। ऐसे में लड़कों के लिए अपनी संगिनी में कैसे क्या गुण चाहिए, इसी आधार पर लड़कियों को ढूंढा जाता है और न मिले तो लोग अखबार में ऐड डलवा देते हैं। ऐसा ही एक शख्स ने भी किया जिसने लड़की के लिए ऐड छपवाया और ये भी लिखवाया कि उसे अपनी पत्नी में क्या क्या गुण चाहिए।

यह भी पढ़े- घर से बिना मास्क के बाहर निकलने वालों की अब खैर नहीं, UP सरकार का बड़ा कदम 

हालांकि, उस शख्स ने लड़की के लिए ऐसे ऐसे गुण लिखे कि लोग बोलने लगे कि तुम जिंदगीभर कुंवारे रहोगे। उस शख्स का न्यूजपेपर ऐड फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसे वायरल करने में आईएएस नितिन सांगवान का हाथ है। नितिन सांगवान ने ही इस ऐड को सोशल मीडिया पर साझा किया था जिस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की लाइन लग गई। नितिन सांगवान ने ट्विटर पर ऐड का स्क्रीनशॉट शेयर कर लिखा, भावी वर / वधु कृपया ध्यान दें। मैच बनाने के मापदंड बदल रहे हैं।

वहीं, जिस शख्स ने न्यूजपेपर में ऐड छपवाया था वह पेशे से वकील था और उसने पत्नी के लिए लड़की में क्या क्या गुण चाहिए था उसमें लिखा था, दूल्‍हे को सुंदर, स्लिम और लंबी दुल्‍हन चाहिए। इसके अलावा दुल्‍हन को सोशल मीडिया की लत नहीं होनी चाहिए। जिसे हाइलाइट करके IAS ने शेयर किया। इसे पढ़ते ही सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया देने लगे। एक यूजर्स ने तो यहां तक कहा कि बेचारा कुंवारा मरेगा, ऐसी लड़की मिलना आज के जमाने में मुश्किल है।

यह भी पढ़े- Bigg Boss 14: शहनाज को छोड़ निक्की तंबोली के साथ रोमांटिक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, देखे Hot Video