Homeवायरल खबरअनोखी Love Story: बचपन की मोहब्बत को 80 की उम्र में बनाया...

अनोखी Love Story: बचपन की मोहब्बत को 80 की उम्र में बनाया हमसफर, 75 साल की माशूका बनी पत्नी

- Advertisement -

वैलेंटाइन डे (Valentine Day) आने वाला है और चारों तरफ खुशनुमा माहौल बना हुआ है. लोग अपने प्यार का इजहार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा. वैसे भी अगर किसी से प्यार हो तो उसका इजहार कर देना चाहिए. क्या पता आपका सामने वाला भी आपसे उतना ही लव करता हो. खैर बात कर लेते हैं उस अनोखी प्रेम कहानी की जिसकी काफी चर्चा हो रही है. सुनकर हैरानी होगी कि इस कहानी के नायक की उम्र 80 वर्ष है और नायिका की उम्र 75 साल है. दोनों ने हाल ही में निकाह कर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की है. दिलचस्प बात ये है कि दोनों एक-दूसरे से कुछ दिनों से नहीं बल्कि बचपन से प्यार करते थे. मगर किस्मत ने इनका साथ नहीं दिया और दोनों को एक-दूसरे से अलग रहने के गम हमेशा सताता रहा. ऐसे में जब दोनों को उम्र के इस पड़ाव पर आकर साथ रहने का मौका मिला तो दोनों ने तुरंत निकाह कर लिया.

एक हुई दो जिंदगियां
ये कहानी पाकिस्तान (Pakistan) के पंजाब प्रांत के कसूर शहर से जुड़ी है. जहां 80 साल के अतहर खान (Athar Khan) ने अपनी बचपन की मोहब्बत यानि 75 साल की नाजरीन बीबी (Nazeeran Bibi) को निकाह कर पत्नी बना लिया. इनकी प्रेमकहानी के चर्चे हर जगह हो रहे हैं. ‘नयादौर’ टीवी की रिपोर्ट के मानें तो जिस जगह अतहर खान रहते हैं उससे कुछ ही दूरी पर नाजरीन रहती हैं.love story 80 year old athar khan pakistan दोनों बचपन से एक-दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते थे और अपने रिश्ते को नाम देना चाहते थे. मगर परिवार इनके प्यार के सख्त खिलाफ था. परिवार के लिए दोनों अलग तो हो गए मगर दिल से नहीं निकले. परिवार के लिए अतहर ने किसी दूसरी लड़की से निकाह कर लिया जिससे उन्हें चार बच्चे हुए. मगर करीब 6 साल पहले अतहर की पत्नी का निधन हो गया और वह अकेले हो गए.

नाजरीन के पति का इंतकाल
परिवार की मर्जी से शादी करने वाली नाजरीन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. नाजरीन के पति करीब 9 साल पहले दुनिया को अलविदा कह गए. नाजरीन के 6 बच्चे हैं और सबका घर बस चुका है. अब अतहर व नाजरीन का कहना है कि उम्र के इस पड़ाव पर जब किसी सहारे की जरूरत होती है तब बच्चों ने भी साथ छोड़ दिया. इसी कारण दोनों ने इस उम्र में आकर अपनी प्रेमकहानी को पूरा करने के बारे में सोचा. दोनों ने कुछ रिश्तेदार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में निकाह किया. दोनों ही अपनी नई जिंदगी से काफी खुश हैं.

ये भी पढ़ेंः- शादी के 6 महीने बाद रेखा हो गई थीं विधवा पति मुकेश संग यूं शुरू हुई थी Love Story

- Advertisement -