इस युवक को प्यार करने की चुकानी पड़ी भारी कीमत, शादी के इतने दिनों बाद भागी पत्नी, वो भी इसके साथ

0
528
Loading...

कहते हैं, कि किसी भी काम की शुरूआत बड़े-बुजुर्गों के आशीर्वाद से करनी चाहिए तो वो काम सफल होता है। अभी हमारे पास, जो ताजा मामला सामने आया है। उसने भी इस बात की क्या खूब तस्दीक की है। जी हां…सूबा यूपी..जिला मैनपुरी..एक युवक था, जिसने अपने परिवार से बगावत कर एक युवती से प्रेम विवाह कर लिया। परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, मगर इसके बावजूद भी युवक ने अपने परिवाक के खिलाफ जाकर शादी कर ली। ये भी पढ़े :51 हजार रूपये के लिए पत्नी ने पहले पति को दिया धोखा, फिर प्रेमी के साथ रचाई शादी, जानें पूरा मामला

इसके बाद एक नई जगह एक नई दुनिया की शुरूआत करने दोनों ही पति-पत्नी करने चले गएं। दोनों ने ही अपनी आंखों में न जाने कितने सपनों संजोए थे, मगर अफसोस एक दिन एक सूरज ऐसा भी निकला, जिसने उस युवक की जिन्दगी उजाड़ कर रख दी। यकीन मानिए… शाादी को महज 13 दिन ही हुए थे कि उस युवक की पति एक गैर-आदमी के साथ कहीं चली गई।

पहले तो उस युवक ने दो दिनों तक अपनी तरफ लाखों कोशिशें करते हुए उसे पकड़ने की कोशिश की, मगर जब वो आखिर में नाकाम रहा तो उसने पुलिस का रूख करते हुए अपनी और उस युवक के खिलाफ तहरीर दर्ज करवाई है। इसके साथ ही पुलिसकर्मियों से मांग की उस युवक के खिलाफ सख्स से सख्त कार्रवाई की जाए। फिलहाल, पुलिस युवक की पत्नी की तलाश और उस युवक की तलाश, जिसके साथ वो भागी है, जुट चुकी है।

Read also :प्रेम संबधों के चलते मायके वालों ने अपनी ही बेटी को दी दर्दनाक सजा, घर बुलाकर कर दिया ऐसा हाल

Read also :पहली बार ससुराल पहुंची साक्षी मिश्रा पर हुआ जानलेवा हमला, CCTV फुटेज आया सामने

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here