कैमरे में कैद हुई इस शख्स की मौत, डांस फ्लोर पर गिरते ही निकल गई जान

0
869
dance karte huwa maut
Loading...

वो कहावत तो आपने सुनी ही होगी जीवन भगवान के हाथ की कठपुतली है. और कब जिंदगी शरीर का साथ छोड़ दे कुछ नहीं कहा जा सकता. कुछ ऐसा ही हुआ माउंट आबू घूमने आए जगदीश के साथ. जो दोस्तों के साथ नाच गा रहे थे. हंस रहे थे, और अचानक ही उन्होंने सबको अलविदा कह दिया. और उनकी ये आखिरी यादें फोन के कैमरे में कैद होकर रह गईं.

इस बात की जानकारी देते हुए मृतक जगदीश के मित्र योगेश ने भावुक होते हुए बताया कि हम सूरत से 6 कपल अम्बाजी दर्शन करते हुए माउंट आबू आए थे. और हम यहां दो दिन घूमने के लिए आए थे. और हम शाम के साढ़े पांच बजे होटल में में पहुंचने के बाद हम फ्रेश हुए, उसके बाद हमने नाश्ता पानी किया. और इसके बाद भोजन करने के लिए हम रेस्टोरेंट पहुंचे. वहां हमने रेस्टोरेंट में देखा कि आज होटल गरबा का इवेंट है. जिसे देखने के लिए सारे निकल पड़े.

Jagdeesh

होटल में पहुंचने के बाद हर कोई गरबा कर रहा था. तभी अचानक से हमारा दोस्त गरबा करते-करते गिर पड़ा. गिरते ही उसके मुंह से खून निकला. उसके बाद हमनें उसे उठाया और ग्लोबल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने उसको देखा और फिर देखने के बाद कहा कि इसकी तो डेथ हो गई. और अब हमारा मित्र हमारे बीच नहीं रहा.

बता दें कि दो दिन के लिए माउंट आबू घूमने निकले 6 कपल होटल में साउंड सिस्टम में बज रहे गरबे की धुन पर मस्ती में झूम रहे थे. काफी देर गरबा खेलने के बाद अचानक से जगदीश नाम का व्यक्ति अचानक से जमीन पर गिर पड़ा, और जगदीश भाई के गिरते ही एक महिला चिल्लाई, जिसके बाद जल्दी-जल्दी में जगदीश को पास के ही एक हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया गया.

Police

जगदीश की अचानक मौत ने पूरे परिवार और साथियों के बीच मातम का माहौल पैदा कर दिया. हालांकि पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो हॉस्पिटल पहुंचकर पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया. और उसके बाद मृत जगदीश के शरीर का पोस्टमार्टम होने के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया.ये भी पढ़ें मौत से पहले इंसान को मिलते हैं, ये दस संकेत

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here