शादी के मडंप में बैठी रह गई दुल्हन, बारात लेकर नहीं आया दूल्हा, ऐसा हुआ था प्यार

0
573
Loading...

आज के जमाने की सबसे बड़ी ताकत है सोशल मीडिया, लेकिन कई मर्तबा ये हमारे लिए खतरों का पैगाम लेकर आती है, जिससे हमें कई दफा रूबरू होना पड़ता है…तो चलिए ज्यादा समय न जाया करते हुए सीधा मुद्दे की बात पर आते हैं। गौरतलब है कि सोशल मीडिया आज की तारीख में एक व्यापक मंच का रूख अख्तियार कर चुका है, जिसमें फेसबुक, इंस्टाग्राम और ट्विटर शामिल है। यकीनन, कई तरीकों से सोशल मीडिया ने हमारे काम को आसान कर दिया है, मगर ये आसान काम अब कई लोगों के लिए गले का जंजाल बनते हुए नजर आ रहे हैं। ये भी पढ़े :इस युवक को प्यार करने की चुकानी पड़ी भारी कीमत, शादी के इतने दिनों बाद भागी पत्नी, वो भी इसके साथ

फिलहाल, जो ताजा मामला हमारे पास आया है, वो तो इस बात की तस्दीक करती हुई नजर आ रही है। बता दें कि एक युवती थी, जिसे सोशल मीडिया से इतना स्नेह हो गया था कि वो सबसे अधिक समय सोशल मीडिया पर ही बिताती थी।इसी क्रम में फेसबुक पर उसकी मुलाकात एक शख्स से हुई, जिसके साथ पहले तो वो महज चेटिंग ही करती थी, मगर न जाने कब उसकी ये चेटिंग प्यार में तब्दील हो गई। उसे खुद ही इस बात का बोध नहीं हुआ है और गुजरते वक्त के साथ फेसबुक पर वार्तालाप का ये सिलसिला इतना गहरा होता चला गया कि ये दोनों एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करने लगे।

इतना ही नहीं, स्थिति तो यहां तक पहुंच गई कि, उस लड़के ने लड़की के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। हालांकि, बाद में लड़का लड़की से शादी करने के लिए तैयार हो गया। वहीं, लड़की ने जैसे ही शादी की सारी तैयारी कर ली। लड़की के पक्ष से सारे मेेहमान आ गए, उस वक्त कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी परिकल्पना लड़की ने शायद कभी नहीं की होगी। दरअसल, हुआ यूं था कि लड़का बारात लेकर नहीं पहुंचा। लड़की अपने मंडप में अकेले ही बैठी रह गई।

इसके बाद, जब लड़की ने अपने आपको ठगा हुआ महसूस किया तो उसने सीधा इसकी शिकायत पुलिस को दी। वहीं, अब ये पूरा मामला पुलिस के संज्ञान में है। पुलिस ने कहा कि हमने लड़के को फोन किया, मगर उसका फोन बंद जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, हम इस पूरे मामले की जांच में जुट चुके हैं। आरोपी को इस करतूत के चलते उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Read also :51 हजार रूपये के लिए पत्नी ने पहले पति को दिया धोखा, फिर प्रेमी के साथ रचाई शादी, जानें पूरा मामला

Read also :पहले कभी जिस पार्टी में पंखुड़ी पाठक का ‘दम घुटता’ था, आज उसी पार्टी के नेता को बना रहीं हैं अपना दूल्हा

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here