दिवाली के मौके पर बद्रीनाथ-केदारनाथ धाम पहुंचे मुकेश अंबानी, किया करोड़ों का दान

0
328
Loading...

दिवाली के मौके अंबानी परिवार हमेशा सुर्खियों में रहता है। जहां हर साल बॉलीवुड के गलियारों में अंबानी परिवार की दिवाली पार्टी धूम मचाती थी। तो वही इस बार परिवार ने अगल अंदाज में दिवाली मनाई है। अंबानी परिवार को दिवाली के मौके पर सेलिब्रेशन तो किया ही है। लेकिन साथ ही उन्होंने बदरीनाथ-केदारनाथ धाम पर धनवर्षा कर दी। दरअसल मुकेश अंबानी ने बदरीनाथ और केदारनाथ धाम को दो करोड़ रुपये का दान किया है। इस दौरान एक करोड़ बदरीनाथ के नाम दान किया गया है और एक करोड़ केदारनाथ थाम के नाम किया गया है।

इसकी जानकारी बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति ने दी। समिति के अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल ने बताया कि धाम में चंदन की कमी न हो। इसके लिए मुकेश अंबानी कर्नाटक में चंदन वाटिका बनवा रहे है। इसके लिए जमीन देखने को लिए मुंबई भी बुलाया गया है। बता दें कि शनिवार को मुकेश अंबानी बदरीनाथ धाम पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने 15 मिनट भगवान बदरीनाथ की पूजा की। इस दौरान उन्होंने मां लक्ष्मी और भगवान कुबेर की भी पूजा की। और उनका आशिर्वाद लिया।

इसके बाद मुकेश अंबानी केदारनाथ धाम पहुंचे। यहां पर भी उन्होंने बाबा केदारनाथ की पूजा की और उनका आशिर्वाद लिया। बता दें कि मुकेश अंबानी हर साल बदरीनाथ धाम आते है। इससे पहले वह यहां पर मई महीने में आए थे। इस दौरान भी वह धाम पर दो करोड़ रुपये भेट किए थे। ये भी पढ़ें:-अंबानी की दिवाली जश्न में लगा सितारों का मेला, बॉलीवुड से लेकर ये कई बड़ी हस्तियां हुई शामिल

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here