Loading...

सोशल मीडिया पर अब भोजपुरी इंडस्ट्री के गाने धमाल मचा रहे है। फिर चाहे बात सुपरस्टार निरहुआ के गाने की हो या पर ब्लॉक बास्टर खेसारी लाल की। इनके गानों के लोग दीवाने हो गए है। इसी कड़ी में अब एक और गाना यू-ट्यूब पर वायरल हो रहा है। ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और एक्ट्रेस कल्पना का है। इस गाने के बोल ‘बनल बा मूड अभी ताजा’ है। जो फिल्म ‘चरणों की सौगंध’ का है। इस गाने को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। गाने में खेसाली लाल यादव और कल्पना की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से इस गाने ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

खेसारी लाल यादव और कल्पना के इस सुपरहिट गाने को विभाकर पांडे ने लिखा है। तो वही संगीत इस गाने में अवनाश झा घुंघरू ने दिए है लेकिन इस गाने की दिलचस्प बात तो ये है कि इस गाने को खेसारीलाल और कप्लना ने ही गाया है। जिसकी वजह से फैन्स को ये गाना ज्यादा पसंद आया। इस गाने को सोशल मीडिया पर अब तक 4.7 मिलियन बार देखा गया है। इसके बाद भी लोग इसे देख रहे है।

बता दें कि इस फिल्म के निर्देशक बाली ने किया है। फिल्म की मुख्य भूमिका में खेसारी लाल यादव, विशाल तिवारी, रंजीत सिंह, रिया सिंह, शुभि शर्मा, मनोज गुप्ता थे। गौर हो कि भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव मशहूर कलाकार है। खेसारी लाल बिग बॉस 13 में भी नजर आ चुके है। इन्हें शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट को तौर पर एंट्री मिली थी। लेकिन घर से दूसरे हफ्ते में खेसाली लाल बाहर आ गए थे।

‘काच्चे कटा दुंगा’ गाने पर सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया बवाल, अदाएं देख भीड़ भी लगी झूमनेsapna_dance
Loading...

अपनी राय दें