शादी के पहले ही मंगेतर धनाश्री के इशारों पर चलते हैं युजवेंद्र, इस पोस्ट से हुआ खुलासा

56
chahal

युजवेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के स्टार गेंदबाज है। उनके आगे अब तक बड़े-बड़े बल्लेबाज भी घुटने टेक चुके है। क्रिकेट के मैदान के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी युजवेंद्र चहल छाए रहते है। सोशल मीडिया पर चहल अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा के साथ कई मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करते है। जिस वजह वह हर बार मजेदार कैप्शन भी देते है लेकिन क्या आप जानते है कि चहल सोशल मीडिया पर क्या अपलोड करेंगे और क्या कैप्शन देंगे। ये सब धनाश्री ही तय करती है। जिसका खुलासा उनकी एक तस्वीर से हुआ।

दरअसल युजवेंद्र चहल ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह क्रिस गेल के साथ नजर आ रहे थे। जिसमे चहल क्रिस गेल को पीछे से झप्पी देते नजर आ रहे है। इस तस्वीर का कैप्शन देख हर कोई हैरान रह गया। इस कैप्शन के बाद सवाल उठने लगे कि क्या युजवेंद्र अभी से ही अपनी मंगेतर के इशारों पर चलने लगे। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है, ‘टिमोन और पुंबा ने एक साथ मिलकर हकुनमटाटा गाया’ (Timon & pumbaa reunites #hakunamatata) इस कैप्शन का क्रेडिट चहल ने धनाश्री को दिया है। जिसके चलते फैंस ने चहल से कई मजेदार सवाल भी किए।

हालांकि इस तस्वीर के साथ चहल ने एक एनिमेटेड पिक्चर भी शेयर की है, जो फेमस फिल्म ‘द लायन किंग’ के कैरेक्टर की है। बता दें कि चहल इन दिनों आईपीएल में बिजी है। तो वहीं, धनाश्री भी दुबई में अपने क्वारंटीन पीरियड में है। यहां से वह लगातार सोशल मीडिया पर कई मजेदार तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही है।

ये भी पढ़ें:-धनाश्री वर्मा ने मशहूर एक्ट्रेस शरगुन के साथ किया धमाकेदार डांस, वायरल हुआ युजवेंद्र की मंगेतर का Video