Tuesday, January 26, 2021
Home खेल यू-ट्यूबर पर क्लीन बोल्ड हुए युजवेंद्र चहल, गुरु-शिष्य का था रिश्ता अब...

यू-ट्यूबर पर क्लीन बोल्ड हुए युजवेंद्र चहल, गुरु-शिष्य का था रिश्ता अब बन गए जीवनसाथी

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और अच्छा प्रदर्शन भी करते हैं. यूं तो युजवेंद्र चहल पर लाखों लड़कियां फिदा हैं लेकिन ये तेज लेग स्पिनर एक कोरियोग्राफर और यूट्यूब शख्सियत धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) पर क्लीन बोल्ड है. दोनों ने अगस्त 2019 में ही सगाई की तस्वीरें शेयर कर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया था और अब दोनों हमेशा के लिए एक-दूजे के हो चुके हैं. हालांकि, कपल ने शादी की जानकारी अपने फैंस को नहीं दी थी बल्कि इनके गुपचुप शादी की बात चहल के इस पोस्ट से पता चली है.

यूट्यूबर पर क्लीन बोल्ड हुए चहल
दोनों की सगाई के बारे में हर कोई जानता था लेकिन कपल की शादी की तारीख को सार्वजिनक नहीं किया गया था. लेकिन अब खुद चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की दो तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके साथ उन्होंने एक पोस्ट भी लिखा है.yuzvendra marriage post चहल ने धनाश्री संग शादी के बंधन में बंधने के बाद लिखा- ‘हमने किसी मोड़ पर एक साथ सफर शुरू किया और पाया कि हमेशा साथ रहेंगे क्‍योंकि अनंत काल और उससे भी आगे के समय के लिए हमने साथ जीवन गुजारने का फैसला किया.’

कहां हुई शादी?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और मशहूर कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanshree Verma) कर्मा लेक रिजॉर्ट में हिंदू रीति-रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं. तस्वीरें भले ही फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है लेकिन फैंस कपल को जमकर बधाई दे रहा है.yuzvendra dhanashree marriage शादी में धनाश्री ने खूबसूरत लहंगे के साथ रॉयल ज्वैलरी पहनी है. जिसमें उनका लुक काफी शाही दिखाई दे रहा है तो चहल ने क्रीम शेरवानी के साथ धनाश्री की मैचिंग की पगड़ी पहनी है. दोनों की जोड़ी बहुत खूबसूरत दिख रही है.

गुरु-शिष्य का था रिश्ता
खबरों की मानें तो युजवेंद्र चहल ने अपने और धनाश्री के बारे में बताते हुए कहा था कि, उन्होंने ही धनाश्री को प्रपोज किया था जिसके बाद धनाश्री ने भी हां कह दी थी. दोनों की मुलाकात अप्रैल में हुई थी. हालांकि,yuzvendra dhanashree love story तब इनका रिश्ता दोस्ती का नहीं बल्कि गुरु-शिष्य की तरह शुरू हुआ था. पर आज दोनों जीवनसाथी बन गए हैं. दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं और इन्होंने अपने प्यार को शादी का नाम देकर जिंदगी की नई शुरुआत की है.

बताते चलें कि, लॉकडाउन के वक्त जब सबकुछ थम गया था तब युजवेंद्र चहल कुछ नया सीखना चाहते थे और इसी खोज में चहल धनाश्री तक पहुंचे.yuzvendra chahal wife dhanashree green suit dance चहल ने इनके डांस वीडियो देखे और फिर इनकी मुलाकातें हुई और प्यार हो गया. परिवारों की रजामंदी लेकर दोनों अब शादी के बंधन में बंध गए हैं. जिस पर इन्हें जमकर बधाईयां मिल रही हैं.

Read Also:- Video: चहल की मंगेतर धनाश्री की धूम, नागिन जैसी कमर हिला; Song पर लगाए ठुमके

Most Popular