Wednesday, January 20, 2021
Home खेल हनीमून पर 1 नहीं 2 लड़कियों के साथ दिखें युजवेंद्र चहल, खुद...

हनीमून पर 1 नहीं 2 लड़कियों के साथ दिखें युजवेंद्र चहल, खुद बीवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने हाल ही में मशहूर कोरियोग्राफर और यूट्यूबर धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से शादी रचाई है. दोनों की मुलाकात लॉकडाउन में हुई थी और इसी बीच दोनों को प्यार हो गया. शादी के बाद कपल हनीमून (Honeymoon) मनाने के लिए दुबई के लिए रवाना हुआ है और इसकी जानकारी कपल ने सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस को दी है. वैसे आईपीएल (IPL 2020) के दौरान भी कपल ने दुबई में एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताया था. दुबई से धनाश्री ने अपने डांस वीडियो भी शेयर किए थे.

हनीमून पर दो लड़कियां
हाल ही में दोनों ने अपनी हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है जिसमें चहल के साथ धनाश्री ही नहीं बल्कि दूसरी लड़की भी नजर आ रही है. जी हां, चहल हनीमून पर एक नहीं बल्कि दो लड़कियों के साथ है. दिलचस्प बात ये है कि, तस्वीर चहल की पत्नी धनाश्री ने पोस्ट की है.dhanashree chahal honeymoon another girl दरअसल, धनाश्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसने तेजी से सबका ध्यान खींचा है. तस्वीर में पति-पत्नी के बीच तीसरी लड़की नजर आ रही है. जिसने ब्लू कलर की ड्रेस और आंखों में चश्मा लगाया हुआ है. ये तीसरी लड़की चहल-धनाश्री के साथ दुबई के सीसर ब्लू वॉटर में सेल्फी ले रही है.

आपको मैच नहीं खेलना?
धनाश्री और चहल के हनीमून की तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. इनकी तस्वीरों को एम.एस धोनी की पत्नी साक्षी ने भी लाइक किया है. फैंस कपल की तारीफ कर रहे हैं तो कोईdhanashree chahal honeymoon चहल से ये भी पूछ रहा है कि आपको मैच नहीं खेलना है क्या? वैसे तो सब जानते हैं कि चहल इन दिनों अपनी नई मैरिड लाइफ के मजे ले रहे हैं और उन्होंने छुट्टियां ली हुई हैं.

बता दें, शादी के तीन दिन बाद हनीमून जाने की जानकारी कपल ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दी थी. इसके बाद चहल ने अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ फ्लाइट के अंदर की एक तस्वीर शेयर की थी.dhanashree chahal wedding जिसमें चहल की पत्नी धनाश्री काफी खुश नजर आ रही थीं. वैसे शादी के बाद धनाश्री का लुक सुर्खियों में है. हाथों में मेंहदी, गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहने धनाश्री किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही.

ये भी पढ़ेंः- यू-ट्यूबर पर क्लीन बोल्ड हुए युजवेंद्र चहल, गुरु-शिष्य का था रिश्ता अब बन गए जीवनसाथी

Most Popular