T20 वर्ल्ड कप में Yujvendra Chahal को इस वजह से नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, कार्तिक ने किया खुलासा

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिनर यूज़वेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। इसकी वजह का खुलासा दिनेश कार्तिक ने किया है।

0
169
Team India

Team India: T20 वर्ल्ड कप 2022 अब समाप्त हो चुका है। T20 वर्ल्ड कप 2022 के किताब को इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने अपने नाम कर लिया है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को हराकर टूर्नामेंट की विजेता टीम बन गई है। भारतीय क्रिकेट टीम को T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड Dinesh Kartikक्रिकेट टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। जिस कारण टीम इंडिया इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी। भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक स्पिनर यूज़वेंद्र चहल को T20 वर्ल्ड कप के एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। इसकी वजह का खुलासा दिनेश कार्तिक ने किया है।

इस वजह से नहीं मिला चहल को T20 वर्ल्ड कप में मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भी T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आ रहे थे। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने Yujvendra Chahalयूज़वेंद्र चहल को लेकर बयान देते हुए कहा है कि यूज़वेंद्र चहल और हर्षल पटेल को पहले ही स्पष्ट कर दिया गया था कि वह T20 वर्ल्ड कप में प्लेइंग इलेवन में तभी जगह बनाए पाएंगे जब परिस्थितियां उनके अनुकूल होंगी। वरना उन्हें पूरे टूर्नामेंट में बाहर बैठना पड़ सकता है।

चहल को नहीं मिला एक भी मैच में मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक के स्पिनर गेंदबाज यूज़वेंद्र चहल को भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के एक मुकाबले में भी मौका नहीं दिया है। जिसके जगह पर भारतीय yujvendra chahal क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर गेंदबाज रविचंद्र अश्विन को टीम इंडिया की तरफ से T20 वर्ल्ड कप 2022 में खेलते हुए देखा गया है। चहल ने भारतीय क्रिकेट टीम के तरफ से खेलते हुए टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। भारतीय टीम के खतरनाक स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में भी बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था।

Read More-‘मारो मुझे मारो’ फेम Momin Sakib ने पाकिस्तान की हार के बाद दिया बड़ा रिएक्शन, कहा- ‘हार तो गए है ना’