IPL 2020 में इन फीमेल Anchors की खूबसूरती देख फैंस हुए हैरान, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप

27
IPL ACHORES

कोरोना वायरस के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां टूर्नामेंट दुबई में खेला जा रहा है। इस बार मैंच में कई बड़े बदलाव किए गए है। जहां एक तरफ मैच बिना ऑडियंस के खेला जा रहा है। तो दूसरी तरफ मैच में सभी टीम का अलग रूप देखने को मिला। इतना ही नहीं, इस बार मैच में एंकरिंग कर रही फीमेल एंकर भी काफी सुर्खियां बटौर रही है। फैंस इन एंकर्स को देख हैरान है। सोशल मीडिया पर भी एंकर्स की धमाकेदार हॉट तस्वीरें वायरल हो रही है। तो आइए आज हम आपको इन फीमेल एंकर्स के बारे में कई दिलचस्प बाते बताते है। जो आप शायद ही जानते होंगे।

किरा नारायणन
किरा नारायणन एंकरींग के साथ-साथ एक्टिंग भी करती है। किरा का जन्म मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में हुआ था। वह 13 साल की उम्र से एक्टिंग कर रही है। किरा ने यूनिवर्सिटी कॉलेज लंदन से बीएसी साइकॉलोजी की पढ़ाई की। इसके साथ ही वह न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी से एक्टिंग में डिप्लोमा भी किया। किरा नारायणन जिसके बाद वह थिएटर से जुड़ गई। अब किरा ग्रेट ब्रिटेन के नेशनल यूथ थिएटर की सदस्य भी हैं और साल 2018 से मुंबई में रह रही है। यहां पर रहते हुए वह अपने एक्टिंग करियर को चमकाने में लगी है। फिलहाल किरा आईपीएल में क्रिकेट लाइव शो को होस्ट करती है। इसके अलावा वह ‘प्रो कबड्डी लीग’ में भी एंकरिंग कर चुकी है।

नेरोली मीडोज
नेरोली मीडोज इन दिनों आईपीएल सुनिल गावस्कर और केविन पीटरसन के साथ शो को होस्ट कर रही है। नेरोली मीडोज इसके अलावा वह एक ऑस्ट्रेलियाई टीवी प्रेजेंटर, स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट और स्पोर्ट्स कमेंटेटर है। इतना ही नहीं, नेरोली बास्केटबॉल और ऑस्ट्रेलियन फुटबॉल लीग को भी होस्ट कर चुकी हैं।

संजना गणेशन
संजना गणेशन को आईपीएल में फैंस काफी पसंद कर रहे है। संजना गणेशन का जन्म मुंबई के पुणे में हुआ था। उन्होंने बिशप्स स्कूल पुणे से अपनी स्कूलिंग की। संजना गणेशन इसके बाद संजना ने सिम्बायोसिस इंस्टिट्यूट ऑफ टेकनोलॉजी से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। संजना का क्रिकेट के कई टूर्नामेंट में एंकरिंग करती नजर आई है। क्रिकेट के अलावा संजना ने फुटबॉल और बैटमिंटन टूर्नामेंट को भी होस्ट किया है।

नशप्रीत सिंह
नशप्रीत टीवी एंकर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी है। उनका जन्म 1998 में फिजी में हुआ। नशप्रीत की पढ़ाई मलबर्न शहर में हुई। नशप्रीत सिंह उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ मेलबर्न से ग्रेजुएशन से पढ़ाई की है। इसके बाद साल 2014 में नशप्रीत ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। उन्हें किताबें पढ़ना और ट्रैवलिंग का शौक है।

तान्या पुरोहित
तान्या पुरोहित एंकरिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी करती है। वह मूल रूप से उत्तराखंड की है। तान्या पुरोहित तान्या अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म एनएच-10 में भी नजर आईं थी।