यजुवेंद्र चहल ने पापा से कही ऐसी बात, मारने के लिए दौड़े पीछे, देखें मजेदार Video

भारतीय स्पिन गेंदबाज यजुर्वेद चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। सोशल मीडिया पर यजुवेंद्र चहल की कई टिक टॉक वीडियो वायरल होती है। जिसमें वह लोगों को एंटरटेन करते हुए नजर आते है। इन वीडियो में यजुवेंद्र के साथ कभी टीम इंडिया के खिलाड़ी नजर आते है। तो कभी कोई और। लेकिन इस अब पहली बार यजुवेंद्र चहल ने अपने पारा के साथ टिकटॉक वीडियो बनाया है। जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो की खास बात तो ये है कि चहल को पिटने के लिए पापा पीछे दोड़ लगाते है। जिस वजह से फैंस भी इस वीडियो को देखकर हैरान हो रहे है।

इस वीडियो को यजुवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में चहल अपने पिता को एक अच्छी खबर और एक बुरी खबर सुनाते है। वीडियो में चहल अपने पिता से कहते हैं, ”पापा एक अच्छी और एक बुरी खबर है।” उतने में उनके पापा कहते हैं, ”क्या है” फिर कहते हैं, ”पापा मैं पास हो गया..” उनके पापा खुश हो जाते हैं और बुरी खबर पूछते हैं, जिस पर चहल कहते हैं ”अच्छी खबर गलत हैं…” जिसके बाद चहल को पीटने के लिए पापा उनके पीछे दौड़ लगा देते हैं।

 

@yuzvendrachahalFirst tik tok video with dad 🙈 DaD & Son ❤️ ##quarantine ##familytime ##staysafe

♬ original sound – SOHAIL SHAIKH


सोशल मीडिया पर चहल ने इस वीडियो को गुरुवार के दिन शेयर किया था और महज एक दिन में इस वीडियो को एक करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। हालांकि इस वीडियो को ट्विटर पर भी शेयर किया है। यहां पर भी 2 लाख से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है। जिसके बाद अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है।

ये भी पढ़ें:-रोहित ने युजवेंद्र चहल को मारे लात-घूंसे, तो खलील ने ऐसे की जबरदस्त धुनाई, देखें Video

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles