Sunday, January 17, 2021

कलाई के जादूगर बल्लेबाज ने कहा कि सिडनी में रोहित लगायेंगे शतक

दिल्ली। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से है। मैच से पहले दोनों टीम को प्रोत्साहित करने के लिए पूर्व खिलाड़ी, बल्लेबाज, कोच टिप्स देना शुरू कर दिये हैं। टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण को सिडनी में खेले जाने वाले चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज के तीसरे मैच में दिग्गज बल्लेबाज रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें हैं। लक्ष्मण का मानना है कि रोहित की टीम में वापसी से टीम के माहौल में भी सकारात्मकता आयी है। लक्ष्मण ने कहा कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित की बैटिंग स्टाइल को सूट करते हैं और ऐसे में सिडनी में नई गेंद का अच्छी तरह सामना करके रोहित शानदार शतक बना सकते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान चोट लगने के कारण रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरे में लिमिटेड ओवर सीरीज और पहले दो टेस्ट मैच में नहीं खेल पाए थे। टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। दोनों टीम तीसरा टेस्ट मैच जीत कर बढ़त बनाने की कोशिश में हैं।

यह भी पढेंः-‘लव जिहाद’ के खिलाफ कानून बनने पर भड़के गहलोत, tweet करके कह डाली ये बात 

लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को गुरुवार से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल की जगह टीम में रखना चाहिए। अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं। लक्ष्मण ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी खासकर तब जबकि विराट कोहली टीम में नहीं हैं। आप भारतीय टीम में अधिक अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है। भारतीय टीम निश्चित ही बेहतर प्रदर्शन करेगी।

लक्ष्मण ने कहा कि रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बैटिंग स्टाइल ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है। अगर वह क्रीज पर पांव जमा लेते हैं तो नई गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेते हैं। लक्ष्मण ने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि वह बड़ा शतक लगाएगा। रोहित ने 2013 में टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू किया लेकिन अभी तक केवल 32 टेस्ट मैच खेले हैं। रोहित शर्मा टेस्ट में भी तेजी से रन बनाते हैं।

यह भी पढेंः-ऑस्ट्रेलिया का काम है माइंडगेम खेलना, हमारा तो टीम के प्रदर्शन पर लक्ष्य

Stay Connected

1,097,065FansLike
10,000FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Latest Articles