KL Rahul आथिया  शेट्टी के साथ किसी फाइव स्टार होटल में नहीं बल्कि यहां करेंगे शादी, दोनों परिवारों ने शुरू कर दी शादी की तैयारियां , जानिए किस दिन लेने जा रहा है सात फेरे

केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ कहां पर शादी रचाएंगे यह भी फाइनल हो चुका है। पिंकविला के हवाले से आथिया और राहुल का वेडिंग व्येनू फाइनल होने की खबर सामने आई है। शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं|

0
305
Kl Rahul and Athiya Shetty

KL Rahul and Athiya Shetty: क्रिकेट के बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। केएल राहुल इस वक्त एशिया कप में खेलते हुए नजर आ रहे हैं हालांकि इस वक्त केएल राहुल कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं लेकिन केएल राहुल ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक मैच जिताए हैं ‌। इन दिनों के एल राहुल काफी चर्चा में बने हुए दरअसल इस बार केएल राहुल अपनी दमदार बैटिंग को लेकर नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड अथिया शेट्टी के साथ शादी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। केएल राहुल और आथिया  शेट्टी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और जल्द ही अब यह दोनों साथ फेरे भी लेने जा रहे हैं। जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई हैं दोनों के परिवार वालों ने kl Rahul and Athiay shettyतैयारियां शुरू कर दी हैं। विराट कोहली के बाद आतियां और राहुल कि बालीवुड क्रिकेट जगत की सबसे बड़ी दूसरी शादी होने वाली है। अब फैंस भी इनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।आथिया शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है। इस कपल्स की शादी को देखने के लिए फैंस भी फूले नहीं समा रहे हैं वहीं फैमिली भी बेसब्री से इंतजार कर रही थी और दोनों फैमिली आ तैयारियों में लग गई हैं। कुछ महीने बाद ही अभी है दोनों पति-पत्नी कहे जाने लगेंगे। वही इसको लेकर वेडिंग वेन्यू फाइनल कर दिया गया है।

 

इस जगह केएल राहुल लेंगे आथिया के साथ सात फेरे

क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी केएल राहुल के फैंस इनकी शादी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इन दोनों की डेटिंग की खबरें तो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल ही हो रही थी अब या दोनों शादी करने वाले हैं जिससे फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड आथिया शेट्टी के साथ कहां पर शादी रचाएंगे यह भी फाइनल हो चुका है। पिंकविला के हवाले से आथिया और राहुल का वेडिंग व्येनू फाइनल होने की खबर सामने आई है। शादी की तैयारियां शुरू कर दी गई हैं दरअसल आपको बता दें केएल राहुल अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सात फेरे किसी फाइव स्टार होटल में नहीं kl Rahul and Athiay shettबल्कि वह सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में लेने जा रहे हैं। यह फैसला दोनों परिवारों ने मिल कर लिया है। सुना जा रहा है कि तैयारियों के लिए जाने माने वेडिंग ऑर्गेनाइजर अपनी टीम के साथ खंडाला में पहुंच चुके हैं। सुनील का एक बेहतरीन आलीशान बंगला है जिसका नाम जहान है इस बंगले को उन्होंने 17 साल पहले बनवाया था यह काफी बड़ा है और बेहद खूबसूरत है।

शादी की डेट केएल राहुल करेंगे फाइनल

आपको बता दें शादी की डेट का फैसला केएल राहुल के हाथों में रखा गया है शादी की डेट कब रखेंगे यह सिर्फ तेल बाबूजी फाइनल करेंगे। केएल राहुल अपने काम के हिसाब से ही फाइनल करेंगे। इस शादी में सुनील शेट्टी अपनी बॉलीवुड स्टार्स Rahul and Athiay shetty को भी बुलाएंगे। सुना जा रहा है कि मेहमानों को जल्द से जल्द बता दिया जाएगा कि दिसंबर के आखिरी हफ्ते से जनवरी के पहले हफ्ते तक का समय खाली करवा ले। यही माना जा रहा है कि 2022 के आखिरी महीने में केएल राहुल और आथिया शेट्टी सात फेरे लेने वाली हैं। आथिया और केएल राहुल की शादी देखने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों के परिवार वालों ने तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं।

Read More –पाकिस्तान के खिलाफ KL Rahul का खराब प्रदर्शन देख, फैंस ने उनकी गर्लफ्रेंड को बनाया निशाना