Home खेल क्या T-20 वर्ल्ड कप में धोनी की होगी वापसी, सौरव गांगुली ने...

क्या T-20 वर्ल्ड कप में धोनी की होगी वापसी, सौरव गांगुली ने दिया बड़ा बयान

0
539

वर्ल्ड कप के बाद से ही टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और स्टार विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट के मैदान से बाहर है। जिसके चलते हर कोई धोनी की वापसी पर सवाल करता है। धोनी के फैन्स अब जानना चाहते है कि माही क्रिकेट के मैदान में कब वापसी करने वाले है। इसका कारण ये है कि धोनी ने वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया की तमाम सीरिज से दूरी बनाई है। जिसकी वजह से ही कई बार उनके संन्यास लेने की खबरें भी उठी। लेकिन अब इस मामले पर बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली का बयान आया है। दरअसल हाल ही सौरव गांगुली से धोनी की वापसी पर सवाल किया गया। तो सौरव गांगुली में महज दो-तीन शब्दों में जवाब दिया। गांगुली ने कहा कि,’कृपया धौनी से पूछें।’

सौरव गांगुली बोर्ड की 88वीं वार्षिक आम बैठक (एजीएम) के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों ने धोनी से जुड़े कई सवाल किए। गांगुली से धोनी के बारे में टी-20 से जुड़ा सवाल किया गया। सौरव गांगुली से पत्रकार ने पूछा गया कि क्या विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धौनी अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में हिस्सा लेंगे, तो बीसीसीआई अध्यक्ष ने कहा, ”कृपया धोनी से पूछें। धोनी ने खुद कहा था कि वह टीम से बाहर रहने के बारे में जनवरी तक जवाब नहीं देंगे।

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद किसी भी सीरीज में नजर नहीं आए। यहां तक की उन्होंने क्रिकेट से ही दूरी बना ली। जिसके लिए पहले वह कश्मीर चले गए। और फिर फैमिली के साथ भी टाइम बिताया। इस दौरान उन्होंने वेस्टइंडीज, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से दूरी बनाए रखी। हालांकि इस दौरान हर एक सीरिज से पहले धोनी के नाम पर कयास लगाए जाते है और सवाल किए जाते है कि धोनी की वापसी कब होगी। लेकिन अब धोनी ने ही जनवरी तक इस सवाल का जवाब देने की जानकारी दी है।

 

क्रिकेट की ये 2 घटनाएं धोनी के है बेहद करीब, कहा- ‘दोहराना बहुत मुश्किल होगा’

Loading...

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here