Virat Kohli ने मैदान में की किसकी नकल? माइकल वॉन ने ले डाले मजे, वायरल हो गया वीडियो

लोगों का इस बारे में कहना है कि विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) की कॉपी कर रहे हैं. फिलहाल कोहली को इसमें कामयाबी नहीं मिली.

0
239
Virat Kohali

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड दौरे पर लीस्टरशायर (India vs Leicestershire Warm up Match) के खिलाफ चार दिवसीय प्रैक्टिस मैच की पहली पारी में कुछ खास न कर पाए. इसी दौरान मैदान पर विराट कोहली ने ऐसा कुछ करने की कोशिश की, जिस वजह से उनको सोशल मीडिया पर तेजी से सबने ट्रोल किया है. लोगों का इस बारे में कहना है कि विराट कोहली इंग्लैंड के पूर्व कप्तान जो रूट (Joe Root) की कॉपी कर रहे हैं. फिलहाल कोहली को इसमें कामयाबी नहीं मिली.

असल में, ऐसा कुछ हुआ कि बल्लेबाजी के दौरान विराट कोहली नॉन स्ट्राइक छोर पर अपने बल्ले को खड़ा करने के प्रयास में लगे लेकिन वो असफल हो गए. सोशल मीडिया पर कोहली का बल्ले को संभालते हुए का वीडियो वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो पर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने भी विराट कोहली को ट्रोल कर दिया. वॉन ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘ विराट बल्ले को जो रूट की तरह बैलेंस नहीं दे सके.’

जो रूट ने टेस्ट मैच में बल्ले को किया था खड़ा

जो रूट ने इसके पहले न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में अपने बल्ले को बिना किसी सहारे के नॉन स्ट्राइक छोर पर खड़ा कर दिया था. न्यूजीलैंड की पारी के 23वें ओवर के समय ही जब काइल जेमीसन गेंदबाजी के लिए आए तब रूट नॉन-स्ट्राइकर एंड पर ही थे. पर जो रूट ने अपना बल्ला हाथ में न पकड़ा था. फिर भी उनका बैट सीधा खड़ा हुआ था. ये वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा था.

33 रन बनाकर आउट हुए विराट कोहली

अभ्यास मुकाबले में विराट ने पहली पारी में 69 गेंदों पर 33 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने चार चौके और एक छक्का जड़ा. विराट को नौसिखिए रोमन वॉकर ने एलबीडब्ल्यू पर आउट किया. वही गेंदबाज वॉकर हैं जो पहली पारी में अभी तक कुल 5 विकेट अपने नाम कर डाले हैं, इसमें कोहली के साथ कप्तान रोहित शर्मा, हनुमा विहारीर और रविंद्र जडेजा के बड़े विकेट शामिल किए हैं.

Read More-अभिनेता Pankaj Tripathi बॉलीवुड में लाने चाहते हैं यह बड़े बदलाव, दिया बड़ा बयान