Saturday, January 23, 2021
Home खेल जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर लिखा मेरी पत्नी आज मुझे...

जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर लिखा मेरी पत्नी आज मुझे मारने वाली है

दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैदान के बाहर भी दबाव बनाने को खेल खेलते रहते हैं। माईंडगेम उनका लगातार चलता रहता है। गावस्कर बाॅर्डर सीरीज का तीसरा मैच सिडनी में खेला जाने वाला है। मैच के लिए दोनों टीमें तैयारियों में जुटी हुई हैं। दोनों टीम मेलबर्न में अभ्यास कर रही हैं। चोट के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेविड वाॅर्नर तीसरे मैच में वापसी करने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं। मैच से पहले वाॅर्नर मस्ती के मूड में भी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बाॅलीवुड का एक फनी वीडियो पोस्ट किया और चित्र परिचय में लिखा है कि लिखा मेरी पत्नी आज मुझे मारने वाली है।इंडियन प्रीमियर लीग में हैदराबाद सनराइजर्स की कप्तानी करने वाले डेविड वाॅर्नर ने बाॅलीवुड का गाना दिल लगा लिया है मैंने तुमसे प्यार करके… इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

यह भी पढेंः-मेलबर्न टेस्ट की हार के बाद टीम से कई की छुट्टी, बदल जाएगी ओपनिंग जोड़ी

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कैंडिस यहां कौन है? मेरी पत्नी मुझे आज मारने वाली है। वाॅर्नर ने जिस फिल्म का गाना शेयर किया उसमें प्रीति जिंटा लीड रोल में थी। वो आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब की सहमालकिन भी हैं। वाॅर्नर सोशल मीडिया पर भारतीय फिल्मों से जुड़े दृश्य, संवाद शेयर करते रहते हैं।

वाॅर्नर के इस पोस्ट पर भी उनके फैंस मजेदार कमेंट कर रहे है। एक प्रशंसक ने लिखा आपको क्रिकेट छोड़कर बाॅलीवुड में आ जाना चाहिए। वाॅर्नर चोट के बाद बाॅर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के तीसरे मैच में वापसी करने जा रहे हैं। वो पहले दो टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा नहीं थे। वाॅर्नर फिटनेस को लेकर संशय बना हुआ है।

यह भी पढेंः-रहाणे की शतक के साथ फंस गये कंगारू, कोहली ने कहा शानदार

Most Popular