ऋषभ पंत के समर्थन में रोहित शर्मा के बाद आए विराट कोहली, कहा- हमें उनकी काबिलियत पर भरोसा है

254
Cricket

ऋषभ पंत के लगातार खराब प्रदर्शन को लेकर हमेशा से ही बयानबाजी जारी रही है, कई बार लोगों ने उनके खराब प्रदर्शन को लेकर टीम से निकाले जाने की भी बात कही है, लेकिन हाल ही में विराट कोहली ने ऋषभ पंत को लेकर बयान दिया है, और उनके समर्थन में खड़े रहने की बात कही है. कोहली ने ऋषभ की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि हमें उन पर पूरा भरोसा है और टीम उनका समर्थन करती है.

इसके साथ ही भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाले तीन टी-20 मैच की सीरीज का जिक्र करते हुए कोहली ने कहा कि टी20 का पहला मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्री य स्टेडियम में शुक्रवार को खेला जाएगा. बता दें कि शाम के समय खेले जाने को लेकर मीडिया से बात करते हुए कोहली ने कहा कि हम ऋषभ पंत की काबिलियत में विश्वास रखते हैं. जैसा कि ये कहा जाता है कि मैच की जिम्मेदारी खिलाड़ी पर होती है इसलिए उसे अच्छा करने की जरूरत है, लेकिन इस वक्त हमारी जिम्मेदारी ये बनती है कि हम उन्हें सपोर्ट करें.

Virat kohli-rohit sharma

आगे कोहली ने ये भी कहा कि यदि उन्हें सपोर्ट नहीं दिया जाता तो ये टीम के लिए सही नहीं होगा, क्योंकि वो एक बेहतरीन खिलड़ी हैं, इसके साथ ही कोहली ने रोहित शर्मा के बयान का जिक्र करते हुए कहा कि जैसा रोहित ने हाल ही में कहा था, उन्हें अकेला छोड़ने की जरूरत है. वह मैच विजेता खिलाड़ी हैं. एक बार वह लय में आ जाएंगे तो आप उनका अलग ही रूप देखेंगे. उन्हें यह कहकर अकेला नहीं छोड़ा जा सकता कि वह अच्छा नहीं कर पा रहे हैं.

ऋषभ पंत

आपको बता दें कि जबसे ऋषभ पंत को टीम में महेन्द्र सिंह धोनी की जगह दी गई है, तब से न ही वो बैटिंग सही ढ़ंग से कर पा रहे हैं, और न ही वो विकेटकीपिंग को सही तरीके से संभाल पा रहे हैं. जब भी उन पर दर्शक भरोसा जताते हैं तो वो कोई न कोई बचपना कर ही जाते हैं. जिसकी वजह से आए दिन वो लोगों के बीच आलोचनाओं का शिकार बने रहते हैं.

ये भी पढ़ें:- कोहली पर बरसे सुनील गावस्कर, कहा- कप्तान पैदा नहीं हुए थे तब भी जीतती थी टीम इंडिया