हांग कांग के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली ने 6 साल बाद किया फिर से ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैं हैरान

विराट कोहली एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ शानदार अर्द्धशतक लगाकर अपनी पुरानी फार्म में वापस आ गए हैं। इसी मैच के दौरान विराट कोहली नहीं 6 साल बाद ऐसा काम किया हैं। जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं

0
233
Virat Kohli

Virat Kohli: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। विराट कोहली आज दुनिया के नंबर वन बल्लेबाजों में से एक हैं। टीम इंडिया के सुपर स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पिछले कई दिनों से लगातार खराब फार्म से जूझ रहे थे। विराट कोहली लगातार इतना खराब प्रदर्शन कर रहे थे कि उन्हें टीम इंडिया से बाहर करने की भी मांग की जाने लगी थी। लेकिन उन्होंने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ टी-20 मैच के दौरान शानदार अर्धशतक लगाकर अपनी पुरानी फार्म को वापस कर लिया है। आपको बता दें कि हम कान के खिलाफ विराट कोहली ने 6 साल बाद फिर से मैदान पर ऐसा काम कर दिया है जिसे देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं।

विराट कोहली ने 6 साल बाद की T20 फॉर्मेट में गेंदबाजी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली हमेशा अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते हैं। विराट कोहली ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर आज टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। लेकिन आपको Virat Kohaliबता दें विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ एशिया कप में एक ओवर की गेंदबाजी भी कराई है। विराट कोहली ने इस से 6 साल पहले T20 फॉर्मेट में गेंदबाजी की थी। विराट कोहली ने 1 ओवर की गेंदबाजी में 6 रन खर्च किए हैं। इससे पहले विराट कोहली ने साल 2016 में टी-20 फॉर्मेट में गेंदबाजी कराई थी।

विराट कोहली और सूर्य कुमार ने जड़ा अर्द्धशतक

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने हांगकांग के खिलाफ एशिया कप में 59 रनों की नाबाद पारी मात्र 44 गेंदों में खेली थी। विराट कोहली के साथ साथ भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने भी Virat and Suryaविस्फोटक बल्लेबाजी की है। भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने हांगकांग के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में 68 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। जिस कारण भारतीय टीम ने एशिया कप में हांगकांग को 40 रनों से हरा दिया है। सूर्यकुमार यादव को हांगकांग के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया है।

Read More-Asia Cup से पहले दुबई पहुंचा PAK का ये तेज गेंदबाज, भारतीय टीम ने की मुलाकात