Wednesday, January 20, 2021
Home खेल सच हुई भविष्यवाणी, विराट-अनुष्का बने मम्मी-पापा, घर आया नन्हा मेहमान

सच हुई भविष्यवाणी, विराट-अनुष्का बने मम्मी-पापा, घर आया नन्हा मेहमान

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को साल 2021 का सबसे खूबसूरत तोहफा मिला है. पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने सोमवार यानि 11 जनवरी को अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. जिसकी जानकारी खुद कोहली ने ट्विटर के जरिए फैंस को दी है. बता दें, विराट कोहली ने कुछ दिन पहले ही पितृत्व अवकाश लिया था और तभी से पत्नी का पूरा ख्याल रख रहे थे. कपल ने प्रेग्नेंसी के बारे में बताते हुए जानकारी दी थी कि उनके पहले बच्चे का जन्म जनवरी 2021 में होगा. कोहली के जानकारी देने के बाद से सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए उन्हें बधाई दी जा रही हैं.

विराट-अनुष्का बने मम्मी-पापा
कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर फैंस को बताया, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है. हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं. अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला. हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी सी प्राइवेसी चाहिए होगी.’

बता दें, अनुष्का शर्मा ने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को लेकर काफी खुश थीं और कपल को पिछले हफ्ते ही बांद्रा स्थित अपने प्लैट के पास वाले क्लीनिक के पास स्पॉट किया गया था. इस दौरान अनुष्का के चेकअप के बाद दोनों ने साथ में लंच किया था. इस दौरान अनुष्का काफी क्यूट लग रही थीं. बताते चलें, 11 दिसंबर 2017 को इटली के एक गांव में विराट कोहली और अनुष्का शादी के बंधन में बंधे थे. हालांकि, इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदारों को बुलाया गया था. लेकिन बाद में कपल ने अपनी खुशियों को सबके साथ बांटते हुए दिल्ली व मुंबई में दो ग्रैंड रिस्पेशन दिए थे.

भविष्यवाणी हुई सच
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का बच्चा जब तक इस दुनिया में नहीं आया था. तब सोशल मीडिया पर एक ज्योतिषी की भविष्यवाणी काफी सुर्खियों में थी. जिसमें ज्योतिषी ने बताया था कि, विराट और अनुष्का के घर पहले बच्चे के रूप में बेटी का जन्म होगा. जो सच साबित हुई है. फिलहाल विराट-अनुष्का और उनकी नन्ही परी को ढेरों शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ेंः- पति विराट संग निजी पलों की तस्वीरें हुई वायरल, तो फोटोग्राफर पर भड़कीं अनुष्का शर्मा

Most Popular