विराट-अनुष्का के घर आई खुशियां, सोशल मीडिया पर कप्तान ने किया बड़ा ऐलान

3885
Virat Kohli wife Anushka pregnant

virat anushka childभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं. हाल ही में टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर किलकारियां गूंजी हैं और अब कोहली ने फैंस को इंस्टाग्राम पर बहुत बड़ी खुशखबरी सुनाई है. वैसे जो खबर कोहली ने फैंस को दी है उस खबर का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. विराट कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक तस्वीर शेयर की और ऐलान करते हुए लिखा- ‘और फिर हम तीन होने जा रहे हैं!’ इसके साथ ही कोहली ने अपने आने वाले मेहमान की जानकारी देते हुए कहा कि, जनवरी 2021 तक वह तीन हो जाएंगे. यानि साल की शुरुआत में ही विराट और अनुष्का मम्मी-पापा बन जाएंगे.

विराट के घर आई खुशियां

मालूम हो, विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में इटली जाकर बहुत ही गुपचुप तरीके से शादी की थी और अब अनुष्का की प्रेग्नेंसी (anushka sharma pregnancy) की खबर भी विराट ने बहुत ही अलग अंदाज में दी है. जब हार्दिक की मंगेतर नताशा प्रेग्नेंट हुई थी तभी से फैंस विराट के घर खुशियां आने का इंतजार कर रहे थे. जिसे अब विराट ने फैंस को दे दी. विराट ने अपने साथ अनुष्का की तस्वीर शेयर की है जिसमें अनुष्का का बेबी बंप (Baby Bump) साफ नजर आ रहा है.

मिलने लगी बधाईयां

विराट कोहली के अनुष्का की प्रेग्नेंसी का ऐलान करते ही उनकी पोस्ट पर बधाईयों पर तांता लग हुआ है. फैंस कपल को ढेर सारी बधाईयां दे रहे हैं और आने वाले बच्चे के लिए भी दुआ कर रहे हैं. सानिया मिर्जा से लेकर टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने कपल को बधाई दी है. वहीं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना जो कुछ समय पहले ही एक बेटी की मां बनी हैं उन्होंने भी विराट की पोस्ट पर बधाई दी है.

View this post on Instagram

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on