Mohammad Asif

पाकिस्तानी तेज गेंदबाज रहे मोहम्मद आसिफ(Mohammad Asif) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (actress veena malik) के रिश्ते के बारे में तो आज सभी जानते हैं. उनका रिलेशनशिप काफी चर्चा में रहा था. वीना मलिक टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी दिखाई दी थी, इसके अलावा कई आइटम सॉन्ग भी किए हैं. वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं.

हर जगह थे इनके प्यार के चर्चे

एक समय था जब पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के प्यार के चर्चे हर जगह थे. एक इंटरव्यू के दौरान वीना ने बताया था कि मोहम्मद आसिफ ने उनके पैरों की मसाज की थी. आसिफ के साथ बिताए पलों को याद करते हुए कहा था कि मोहम्मद आसिफ क्रिकेट खेलने से ज्यादा बेहतर मसाज करते थे.

आसिफ को बताया असली मर्द

वीना मलिक ने आसिफ को याद करते हुए बोला था कि, ‘आसिफ क्रिकेट की बजाय पांव के मसाज करने की कला में अधिक माहिर थे.’ वीना मलिक ने कहा था, ‘मोहम्मद आसिफ मेरे लिए असली मर्द थे. मैं खासतौर उन लम्हों को याद करती हूं, जब आसिफ मेरी फुट मसाज किया करते थे. मैं कई बार यह सोचती थी, कि वो क्रिकेटर से ज्यादा बेहतर फुट मसाजर थे.’

2010 में टूट गया दिलों का रिश्ता

साल 2010 में जब स्पॉट फिक्सिंग में मोहम्मद आसिफ का नाम आ गया तो वीना मलिक ने उनसे किनारा कर लिया था. इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज जो कि साल 2010 में खेली गयी, उस दौरान पाकिस्तान के कप्तान सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर पर स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद तीनो खिलाड़ियों को जेल की हवा खानी पड़ी थी.

ये था पूरा मामला?

लॉर्ड्‍स क्रिकेट टेस्ट में तीन क्रिकेटरों ने सट्‍टेबाज मजहर माजिद के साथ मिलकर स्पॉट फिक्सिंग की थी. ये बात साल 2010 अगस्त के माह की थी. स्टिंग ऑपरेशन के बाद स्पॉट फिक्सिंग की सभी बातें कैमरे में कैद हो गई थी. मैच से एक दिन पहले ही कब कब एक-एक नो बॉल फेंकी जाएगी, इसके लिए आरोपी क्रिकेटरों ने बहुत रकम ली थी. बता दें कि इस टेस्ट मैच में कप्तान सलामान बट्ट के कहने पर मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर ने क्रमश: एक और दो नो बॉल फेंकी थी.

इसे भी पढ़ें-Ravindra Jadeja और उनकी पत्नी ने कमाया पुण्य, बेटी के जन्मदिन पर किया ऐसा काम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here