टीम इंडिया में हुए अचानक दो बड़े बदलाव, बांग्लादेश दौरे के लिए इन खिलाड़ियों की हुई एंट्री

न्यूजीलैंड दौरे के बीच बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में दो बड़े बदलाव कर दिए हैं। टीम इंडिया में दो खिलाड़ियों की एंट्री हो गई है।

0
186
Team India

Ind vs Ban: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की वनडे सीरीज और तीन मैचों की सीरीज खेलनी है जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश क्रिकेट टीम का सामना करेगी। न्यूजीलैंड दौरे के बीच बीसीसीआई ने बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए टीम इंडिया में दो बड़े बदलाव कर दिए हैं। टीम इंडिया में दो खिलाड़ियों की एंट्री हो गई है।

इस खिलाड़ी की हुई टीम इंडिया में एंट्री

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा रजत पाटीदार को बांग्लादेश के खिलाफ दौरे के लिए टीम इंडिया में जगह दे दी गई है। भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज रजत पाटीदार ने आईपीएल सीजन 2022 में बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार हमेशा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते हैं। भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रजत पाटीदार को बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है।

इस युवा खिलाड़ी को भी मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी राहुल त्रिपाठी की भी किस्मत बांग्लादेश के खिलाफ चमक गई है। भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को बांग्लादेश के खिलाफ बीसीसीआई ने टीम इंडिया में शामिल कर लिया है। Team Indiaराहुल त्रिपाठी बांग्लादेश के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं।अभी हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या की कप्तानी में तीन मैचों की टी-20 सीरीज को बारिश के कारण जीत लिया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे।

Read More:Team India का खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन रहा है बोझ, लगातार कर खराब प्रदर्शन