Team India के इस खिलाड़ी ने MS Dhoni पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप, कहा-अगर धोनी ने मुझे मौके दिए होते तो आज मेरा करियर…

वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी ने कई खिलाड़ियों का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर बचाया है। लेकिन भारतीय टीम के एक क्रिकेटर ने महेंद्र सिंह धोनी पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। इस खिलाड़ी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी ने इसे मौके ना देकर इसका इंटरनेशनल करियर समाप्त कर दिया है।

0
472
MS Dhoni

MS Dhoni: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं हैं। टीम इंडिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी दुनिया के महान विकेटकीपर बल्लेबाजों में से एक हैं। महेंद्र सिंह धोनी को भारतीय टीम का सबसे सफल कप्तान माना जाता है। क्योंकि टीम इंडिया के महान बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में आईसीसी तीनों टूर्नामेंट का विजेता बनाया है। वैसे तो महेंद्र सिंह धोनी ने कई खिलाड़ियों का इंटरनेशनल क्रिकेट करियर बचाया है। लेकिन भारतीय टीम के एक क्रिकेटर ने महेंद्र सिंह धोनी पर बहुत ही गंभीर आरोप लगाया है। इस खिलाड़ी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी ने इसे मौके ना देकर इसका इंटरनेशनल करियर समाप्त कर दिया है।

इस खिलाड़ी ने लगाए महेंद्र सिंह धोनी पर गंभीर आरोप

आपको बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर ईश्वर पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। ईश्वर पांडे ने हाल ही में अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया है। ईश्वर पांडे अब टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। ईश्वर पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मुझे अगर महेंद्र सिंह धोनी ने Ishwar Pandeyअपनी कप्तानी में मौके दिए होते तो मेरा इंटरनेशनल करियर आज कुछ और होता। अगर धोनी भाई ने मुझे चांस दिया होता तो मैं आज देश के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा होता। टीम इंडिया के क्रिकेटर ईश्वर पांडे के इस आरोप को सुनकर क्रिकेट फैंस हैरान रह गए हैं।

ऐसा रहा इंटरनेशनल करियर

आपको बता दें कि भारतीय टीम के क्रिकेटर ईश्वर पांडे ने टीम इंडिया की तरफ से एक भी इंटरनेशनल क्रिकेट मैच नहीं खेला है। ईश्वर पांडे को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने एक बार भी इंटरनेशनल मैच खेलने का मौका नहीं दिया है। लेकिन ईश्वर पांडे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है। ईश्वर पांडे ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 263 विकेट Ishwar Pandeyमात्र 75 मैचों में चटकाए हैं। इसके साथ ईश्वर पांडे ने आईपीएल में भी अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया है। ईश्वर पांडे ने आईपीएल के 25 मैच खेले हैं। जिसमें ईश्वर पांडे ने 18 विकेट अपने नाम किए हैं। इतना शानदार कैरियर होने के बावजूद भी इन्हें एक इंटरनेशनल क्रिकेट मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया।

Read More-T20 World Cup खेलने से पहले Team India को लगा बड़ा झटका, इस भारतीय खिलाड़ी ने अचानक सन्यास लेने का कर दिया ऐलान