Asia Cup 2022 में हार्दिक की वापसी से यह स्टार क्रिकेटर हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, पांड्या को हांगकांग के खिलाफ दिया गया था आराम

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को हांगकांग के खिलाफ आराम दिया गया था। जिसके बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)को अगले मैच में टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। जिस कारण भारतीय टीम (Team India)के इस सुपरस्टार क्रिकेटर को टीम इंडिया से बाहर रहना पड़ सकता है।

0
263
Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय टीम इस समय एशिया कप टूर्नामेंट खेल रही है। एशिया कप के टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम बहुत ही अच्छा प्रदर्शन कर रही है। एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने दोनों ही मैचों को शानदार तरीके से जीता है। जिस कारण भारतीय टीम एशिया कप (Asia Cup) में सुपर चार में पहुंच गई है। आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को हांगकांग के खिलाफ आराम दिया गया था। जिसके बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)को अगले मैच में टीम इंडिया में शामिल किया जा सकता है। जिस कारण भारतीय टीम (Team India)के इस सुपरस्टार क्रिकेटर को टीम इंडिया से बाहर रहना पड़ सकता है।

हार्दिक पांड्या करेंगे वापसी

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने एशिया कप के पहले ही मैच में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या( Hardik Pandya) ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ टीम Hardik Pandyaइंडिया के हीरो बन गए थे। हार्दिक पांड्या ने पाकिस्तान के खिलाफ अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया था। इसके साथ इन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में बहुत ही शानदार गेंदबाजी भी की थी। जिसके बाद भारतीय टीम के एशिया कप के दूसरे मुकाबले में हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ हार्दिक पांड्या को आराम दे दिया गया था।

यह खिलाड़ी हो सकता है टीम से बाहर

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल पिछले कई दिनों से लगातार खराब प्रदर्शन कर रहे हैं। जिस कारण अब केएल राहुल( KL Rahul) को एशिया कप में टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठने लगी है। Pandya and Rahulअगर हार्दिक पांड्या एशिया कप में भारतीय टीम के अगले मुकाबले में वापसी करेंगे तो केएल राहुल( KL Rahul)को टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है। आपको बता दें कि केएल राहुल की जगह पर अगले मैच में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग पर विराट कोहली या सूर्यकुमार यादव को उतारा जा सकता हैं।

 

Read more-भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, टीम इंडिया का यह मैच विनर ऑलराउंडर हुआ एशिया कप से बाहर, Axar Patel को किया गया टीम में शामिल