भारतीय टीम का यह स्टार आलराउंडर T20 वर्ल्ड कप से भी हुआ बाहर, BCCI की गलती की वजह से हुआ था चोटिल

एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर 4 में भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण टीम इंडिया का एशिया कप टूर्नामेंट जीतने का सपना टूट गया है। इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। एक ही भारतीय टीम का एक स्टार ऑलराउंडर एशिया कप के बाद अब T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गया है।

0
1816
Team India

Ravindra Jadeja: भारतीय टीम एशिया कप से बाहर हो चुकी है। टीम इंडिया एशिया कप टूर्नामेंट शुरुआत में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन सुपर चार में पहुंचने के बाद टीम इंडिया ने बहुत ही ज्यादा घटिया प्रदर्शन किया है। एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर 4 में भारतीय क्रिकेट टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जिस कारण टीम इंडिया का एशिया कप टूर्नामेंट जीतने का सपना टूट गया है। इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी हैरान कर देने वाली खबर आ रही है। एक ही भारतीय टीम का एक स्टार ऑलराउंडर एशिया कप के बाद अब T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गया है। भारतीय टीम का यह स्टार आलराउंडर बीसीसीआई की गलती की वजह से ही चोटिल हुआ है।

एशिया कप के बाद टी-20 वर्ल्ड कप से यह खिलाड़ी हुआ बाहर

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण भारतीय क्रिकेट टीम से एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान चोट के कारण बाहर हो गए थे। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाहर हो जाने के बाद टीम इंडिया ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था जिस कारण वह आज एशिया कप से बाहर हो चुकी है। एशिया कप टूर्नामेंट Ravindra Jadejaमें रविंद्र जडेजा की जगह पर अक्षर पटेल को टीम इंडिया में जगह दी गई थी। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रविंद्र जडेजा एशिया कप टूर्नामेंट के बाद टी-20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए हैं। जिस कारण टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। क्योंकि रविंद्र जडेजा की कमी भारतीय टीम को T20 वर्ल्ड कप में बहुत ही ज्यादा महसूस होगी।

इस वजह से हुआ था चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पिछले कई दिनों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने अपनी शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया को आज कई मैचों में जीत दिलाई है। लेकिन आपको बता दी कि भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा बीसीसीआई की गलती की Ravindra Jadejaवजह से ही चोटिल हुए हैं। क्योंकि रविंद्र जडेजा को एशिया कप टूर्नामेंट के दौरान ऐसी खतरनाक एक्टिविटी कराई गई जिसके कारण रविंद्र जडेजा को चोटिल हो जाना पड़ा। क्योंकि रविंद्र जडेजा को एडवेंचर एक्टिविटी के तहत बैक वाटर सुविधा में पानी के तहत एक ट्रेनिंग करवाई गई। जो कि बीसीसीआई के तहत नहीं आती थी। जिस कारण रविंद्र जडेजा को चोट लग गई अरवा T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए।

Read More-Asia Cup 2022: Virat Kohli के फैंस का खत्म हुआ लंबा इंतजार, अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली ने जड़ दिया शानदार शतक