Rohit Sharma का यह खास दोस्त न्यूजीलैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही, टीम इंडिया को जीता सकता है वनडे सीरीज

T20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को अब तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का यह खास दोस्त तबाही मचाते हुए नजर आएगा।

0
155
Team India

Ind vs NZ: T20 वर्ल्ड कप 2022 में बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस बहुत ही ज्यादा निराश हो गए हैं। T20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों सेमीफाइनल मुकाबले में 10 विकेट से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को तीन मैचों की सीरीज में sikhar and rohitहार्दिक पांड्या की कप्तानी के दौरान हरा दिया है। T20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को अब तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेलनी है। इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का यह खास दोस्त तबाही मचाते हुए नजर आएगा।

रोहित शर्मा का यह खास दोस्त मचाएगा तबाही

आपको बता दें कि भारतीय टीम के सीनियर ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन को न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए देखा जाएगा। शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से वनडे क्रिकेट में सबसे खतरनाक Shikhar Dhawanबल्लेबाजों में से एक हैं। भारतीय टीम के सीनियर ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन भारतीय वनडे टीम की तरफ से ही खेलते हुए नजर आते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारतीय टीम के खतरनाक बल्लेबाज बहुत ही खतरनाक बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं।

वनडे सीरीज की कर रहे हैं कप्तानी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ दौरे के लिए आराम दे दिया गया है। जिस कारण तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम की कप्तानी शिखर धवन के sikhar dhavanहाथों में सौंप दी गई है। न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को खेला जाएगा।

Read More:न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे T20 मैच में ऐसी हो सकती भारतीय टीम की प्लेइंग XI, अश्विन ने इन खिलाड़ियों को दिया मौका