T20 वर्ल्ड कप में Team India का यह खिलाड़ी बनेगा हीरो, ICC ने बताया नाम

T20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने T20 वर्ल्ड कप में शामिल होने वाली 16 टीमों में से 5 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इन खिलाड़ियों में भारतीय टीम के खिलाड़ी का भी नाम शामिल है। यह पांच खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करेंगे।

0
156
Team India

T20 World Cup 2022: भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम का सामना कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की सीरीज खेली जा रही है। भारतीय क्रिकेट टीम साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज में अपनी T20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को पूरा करना चाहेगी। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय T20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारी कर रही है। T20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने T20 वर्ल्ड कप में शामिल होने वाली 16 टीमों में से 5 खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। इन खिलाड़ियों में भारतीय टीम के खिलाड़ी का भी नाम शामिल है। यह पांच खिलाड़ी इस टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन करेंगे।

टीम इंडिया के लिए यह खिलाड़ी बनेगा हीरो

आपको बता दें कि आईसीसी ने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के नाम चुने हैं। आईसीसी के इन 5 खिलाड़ियों में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं। सूर्यकुमार यादव भारतीय Suryakumar Yadavक्रिकेट टीम के लिए T20 World Cup 2022 में बहुत ही ज्यादा प्रभावी साबित होंगे। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव पिछले कई दिनों से टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। सूर्यकुमार यादव के लिए साल 2022 बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है।

आईसीसी ने इन खिलाड़ियों को किया शामिल

T20 वर्ल्ड कप के लिए सभी टीमों ने अपने खिलाड़ियों के नाम का ऐलान कर दिया है। टी-20 वर्ल्ड कप से पहले आईसीसी ने उन पांच खिलाड़ियों को चुना है जो इस टूर्नामेंट में बहुत ही ज्यादा शानदार करने जा रहे हैं l आईसीसी की Suryakumar Yadavइस लिस्ट में भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान भी शामिल है। इस लिस्ट में ऑस्ट्रेलिया के ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और इंग्लैंड के बल्लेबाज जोश बटलर भी शामिल हैं।

Read more:T20 वर्ल्ड कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे Suryakumar Yadav, खुद दिया बड़ा बयान