Thursday, February 9, 2023

भारतीय टीम में इस मैच विनर खिलाड़ी को नहीं दिया जा रहा मौका, लगातार किया जा रहा है नजरअंदाज

भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को तीन मैचों की तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो शामिल किया गया लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया।

Must read

- Advertisement -

Team India: T20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारतीयT20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद भारतीय क्रिकेट न्यूजीलैंड दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जाएगी। टी-20 सीरीज में हार्दिक पांड्या ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को जीत दिलाई है। जिसके Team India बाद अब वनडे सीरीज में शिखर धवन न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है।

भारतीय टीम के इस खिलाड़ी को किया जा रहा है नजरअंदाज

- Advertisement -

आपको बता दें कि भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को तीन मैचों की तीन मैचों की टी-20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज में तो शामिल किया गया लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गयाkuldeep Yadav पिछले कई दिनों से भारतीय टीम के खतरनाक स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आ रहे हैं। कुलदीप यादव को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स और कप्तान ने T20 वर्ल्ड कप में भी मौका नहीं दिया था। कुलदीप यादव भारत में चाइनामैन गेंदबाज के नाम से मशहूर हैं।

T20 सीरीज में भी नहीं मिला मौका

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में कप्तान हार्दिक पांड्या ने प्लेइंग इलेवन में नहीं शामिल किया था। जिसके बाद भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन भी न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज में कुलदीप यादव को मौका नहीं दे रहे हैं।भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ियों Hardik Pandyaको न्यूजीलैंड से आराम दे दिया गया है। जिस कारण भारतीय टीम की कप्तानी T20 सीरीज में हार्दिक पांड्या को और वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ शिखर धवन को सौंप दी गई है। इस समय भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है।

Read More-Rohit Sharma का यह खास दोस्त न्यूजीलैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही, टीम इंडिया को जीता सकता है वनडे सीरीज

- Advertisement -

More articles

Latest article