इस मशहूर खिलाड़ी को अपनी ही बहन से हुआ प्यार, अब शादी का किया ऐलान, जानें अनोखी लव स्टोरी

60
miguel oliveira andreia pimenta

देश-दुनिया से आने वाली तमाम खबरों को हम पढ़ते हैं और उनमें से कुछ ऐसी खबरें भी सामने आ जाती हैं जिन पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. एक भाई अपने बहन से प्यार कर बैठे ये सुनने में आपको भले अजीब लग सकता है लेकिन ये सच्चाई है, क्योंकि जिस कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, वो कुछ ऐसी ही है. दरअसल ये लव स्टोरी एक मशहूर मोटो जीपी स्टार मिगुएल ओलिवेरा की है. जिनका दिल अपनी बहन पर ही आ गया. हालांकि जिससे मिगुएल प्यार करते हैं वो उनकी सौतेली बहन हैं क्योंकि खिलाड़ी के पिता ने लड़की की मां से शादी रचा ली है. लेकिन इसके बावजूद मिगुएल ने सौतेली बहन आंद्रेया पिमेंटा से सगाई कर ली है.

ये भी पढ़ें:- लॉकडाउन के बीच भाई ने बहन से ही कर रचा ली शादी, गुस्से में परिवारवाले! देखें तस्वीर

13 साल की उम्र से ही मिगुएल ओलिवेरा (Miguel Oliveira) और आंद्रेया पिमेंटा ( Andrea Piment) एक-दूसरे के साथ पले बढ़े हैं. दोनों ने अपने इस रिलेशन को 11 साल तक चार दीवारी के अंदर ही छिपाकर रखा. लेकिन साल 2019 की बात है जब दोनों का ये रिलेशन जगजाहिर हो गया. Miguel Oliveira Pimentaआपकी जानकारी के लिए बता दें कि उम्र के 24वें पायदान पर कदम रख चुकीं पिमेंटा, ओलिवेरा के पिता कि दूसरी पत्नी क्रिस्टीना की बेटी हैं. इस बात की जानकारी खुद ओलिवेरा के पिता ने दी है कि जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

दरअसल मिगुएल एंजेलो फाल्को डि ओलिवेरा एक मशहूर मोटरसाइकिल रेसर हैं. खास बात तो ये है कि ओलिवेरा इटैलियन मोटरसाइकिल ग्रैंड प्रिक्स जीतने वाले पहले पुर्तगाली राइडर हैं. साल 2018 की बात है जब मोटो 2 वर्ल्ड चैंपियनशिप में वो रनरअप रहे थे.Miguel Oliveira Pimenta फिलहाल मोटो ग्रैंडप्रिक्स राइडर मिगुएल ओलिवेरा ने अपनी सौतेली बहन आंद्रिया पिमेंटा से सगाई कर अपने रिश्ते को एक नया नाम दे दिया है. जिसकी सच्चाई उनके पिता ने अनाउंस कर लोगों को बताई है. फिलहाल दोनों के इस शादी के फैसले से पूरी फैमिली काफी खुश नजर आ रही है.

इतना ही नहीं ओलिवेरा के पिता ने अपने बयान में कहा है कि ये बात जानकार मुझे बेहद खुशी महसूस हो रही है कि मेरे बेटे की शादी उस लड़की से हो रही है जो मेरी जिंदगी की सबसे खूबसूरत महिला है. हालांकि इस रिश्ते के बारे में जब ओलिवेरा से बात की गई तो अपनी सौतेली बहन से शादी के बंधन में बंधने जा रहे खिलाड़ी ने बयान देते हुए कहा कि प्यार से पहले हम एक दूसरे के बहुत ही अच्छे मित्र थे. Miguel Oliveira Pimentaयहां तक कि एक साथ हम पले-बढ़े हैं. लेकिन समय बीतने के साथ हमें इस बात का अहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए दोस्ती से ज्यादा कुछ महसूस करते हैं. इसके बाद हमने शादी करने का निर्णय लिया.

हैरानी वाली बात तो ये है कि इस रिश्ते को भाई बहन ने पूरे 11 साल तक सभी से छिपाया. लेकिन साल 2019 में ओलिवेरा ने खुद ये बात कही कि वो सौतेली बहन से प्यार करते हैं.Miguel Oliveira Pimenta फिलहाल शादी के बारे में बात करते हुए मिगुएल ओलिवेरा ने कहा कि इस साल के आखिर तक प्लान था. लेकिन उसी हफ्ते उनकी एक रेस है, इसी के चलते दोनों आने वाले साल तक शादी करेंगे.

ये भी पढ़ें:- होटल में लड़की के साथ पकड़े जाने पर अफरीदी की हुई थी बदनामी, फिर खुद की बहन से ही रचा ली थी शादी