Tuesday, January 31, 2023

दूसरे वनडे मुकाबले में Team India के इस खतरनाक खिलाड़ी की हो सकती हैं वापसी, खौफ में न्यूजीलैंड टीम

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी की वापसी से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में हलचल मच गई है।

Must read

- Advertisement -

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच के समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। जिसके बाद इन दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की T20 सीरीज भी खेली जाएगी। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को पहले वनडे मुकाबले में 12 रनों से करारी शिकस्त दे दी है। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा वनडे मुकाबला 21 जनवरी को खेला जाएगा। न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के एक खतरनाक खिलाड़ी की वापसी हो सकती है। टीम इंडिया के खतरनाक खिलाड़ी की वापसी से न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम में हलचल मच गई है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की होगी वापसी

- Advertisement -

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान कोट भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मुकाबले में खेलने का मौका नहीं दिया था। जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान umran Malik रोहित शर्मा दूसरे वनडे मुकाबले में उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल कर सकते हैं। भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को अगर न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो टीम इंडिया बहुत ही मजबूत स्थिति में पहुंच सकती है।

टीम इंडिया का है सबसे तेज गेंदबाज

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक टीम इंडिया के सबसे तेज गेंदबाज बन गए हैं। उमरान मलिक ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे तेज गेंद फेंककर भारतीय टीम के सीनियर तेज umran Malikगेंदबाज जसप्रीत बुमराह का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जिस कारण उमरान मलिक भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से सबसे तेज गेंद फेंकने वाले पहले तेज गेंदबाज बन गए हैं। उमरान मलिक की विस्फोटक तेज गेंदबाजी के आगे न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाजों के लिए बल्लेबाजी करना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा।

Read More-कप्तान Rohit Sharma इस खिलाड़ी को दूसरे वनडे मुकाबले से कर सकते हैं बाहर, पिछले मैच में किया था सबसे खराब प्रदर्शन

- Advertisement -

More articles

Latest article