Team India के यह तीन खिलाड़ी अपने मोटापे के कारण नहीं है बिल्कुल भी फिट, फिर भी T20 World Cup Team मे हैं शामिल

क्रिकेट जगत में खिलाड़ियों की फिटनेस को लेकर बहुत ही ज्यादा ध्यान दिया जाता है। भारतीय टीम के तीन ऐसा खिलाड़ी भी हैं। जो अपने मोटापे के कारण बिल्कुल भी फिट नहीं है। इसके बाद भी इन्हे वर्ल्ड कप टीम में शामिल किया गया है।

0
208
Team India

Team India: क्रिकेट समय पूरी दुनिया का सबसे पसंदीदा खेल बन चुका है। पूरी दुनिया में क्रिकेट को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। आपको बता दें कि क्रिकेट जगत में किसी भी खिलाड़ी की फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा ध्यान दिया जाता है। हमेशा टीम मैनेजमेंट अपने खिलाड़ियों के फिटनेस पर बहुत ही ज्यादा नजर रखता है। आज हम आपको इस आर्टिकल में टीम इंडिया के तीन ऐसे अनफिट खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपने मोटापे के कारण खराब प्रदर्शन का शिकार हो चुके हैं। इसके बावजूद भी इन्हे टी-20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया है।

1. ऋषभ पंत

आपको बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हमेशा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बने Rishabh Pantरहते हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने मोटापे के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जाते हैं। कई बार विकेटकीपर ऋषभ पंत को मोटापे के कारण आए भी बहुत दिक्कत हुई है।

2. रोहित शर्मा

आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी इस समय फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। कप्तान रोहित शर्मा इस समय कुछ ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। रोहित शर्मा पूरी तरह से फिट भी नहीं Rohit Sharmaनजर आ रहे हैं। जिस कारण सिलेक्टर्स रोहित शर्मा को ज्यादातर मैचों में आराम दे देते हैं। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इस समय T20 वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियों में जुटे हुए हैं।

3. रविचंद्र अश्विन

भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन इस समय टीम इंडिया की तरफ से लिमिटेड फॉर्मेट में भी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रविचंद्र अश्विन ने अपनी फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर के रहते Ravichandran Ashwinहैं। रविचंद्रन अपने मोटापे के कारण बहुत ही ज्यादा अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाते हैं।

Read More-शानदार प्रदर्शन करने पर Team India ने रखा Axar Patel का नया निकनेम, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान