Shikhar Dhawan

किसी ने सही ही कहा है कि प्यार ना उम्र देखता है और ना हीं हैसियत। प्रेम में कोई भी सारी हदें पार कर जाते हैं लेकिन जब ऐसे रिश्ते टूटते हैं तो बहुत तकलीफ होती है। भारतीय टीम के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी के साथ हाल ही में तलाक हो गया है। आयशा ने अपने इंस्टाग्राम इस बात की जानकारी दी है।

Shikhar Dhawanइंडियन क्रिकेट टीम के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन ने 2012 में आयशा मुखर्जी से शादी की थी। आयशा का पहली शादी के बाद तलाक हो चुका था। पहले पति से उनकी दो बेटियां भी हैं। आयशा शिखर से 10 साल बड़ी भी हैं। मगर इसके बाद भी ये दोनों खुशी से एक दूसरे के साथ रह रहे हैं। हालांकि अब शिखर धवन का उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी से तलाक (Divorced) हो चुका है। आयशा मुखर्जी ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। फिलहाल अभी तक शिखर धवन की ओर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

murali vijayबल्लेबाज मुरली विजय ने निकिता वंजारा से शादी की थी। निकिता भारतीय टीम के ही खिलाड़ी दिनेश कार्तिक की पहली पत्नी थी, मगर बाद में उनका कार्तिक के साथ तलाक हो गया और उन्होंने इसके बाद विजय से शादी कर ली। इस बात के लिए कई बार लोग इन दोनों खिलाड़ियों का खूब मजाक भी उड़ाते रहते हैं।

mohammed shami भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। शमी ने 2014 में हसीन जहां से शादी की थी। हालांकि अब इन दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं है और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए हैं। हसीन का पहले पति से भी तलाक हो गया था।

anil kumbleभारतीय लेग स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले की पत्नि का भी अपने पहले पति के साथ तलाक हो चुका था। चेतना के साथ कुंबले ने 1999 में शादी की थी। अब ये कपल एक दूसरे के साथ खुशी से रह रहे हैं।

venkatesh prasadगेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने भी एक तलाकशुदा महिला से ही 1996 में जयंती नाम की एक महिला से शादी की थी, जिनका अपने पहले पति से तलाक हुआ था। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले ने कराई थी।

इसे भी पढ़ें:- बॉलीवुड की किसी अभिनेत्री से कम नहीं है ये नेपाली एक्ट्रेस, लुक्स के मामले में देती हैं दिशा पटानी को मात