क्रिकेट जगत के ये 5 खिलाड़ी है टैटू लवर, शरीर के हर हिस्से में है अलग टैटू

आज के इस आर्टिकल में हम ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बना रखे हैं।

0
307
cricketers-with-tatto

क्रिकेट जगत के कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जिनको टैटू लगवाने का बहुत शौक है। कुछ खिलाड़ी ऐसे होते हैं जिनको तरह-तरह के बाल कटवाने का शौक होता है। आज के इस आर्टिकल में हम ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने वाले हैं जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बना रखे हैं।

मिशेल जॉनसन – ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया के बड़े क्रिकेटर मिशेल जॉनसन ने सबसे ज्यादा अपने शरीर पर टैटू बनवाए हैं उन्होंने हाथ के लेकर गर्दनमिशेल जॉनसन -with-tattoo छाती और जापानी शैली और बिल्ली टैटू बना रखा है उनका यह लुक बहुत ही अलग लगता है

जेड डर्नबैच – इंग्लैंड

आधुनिक युग के एक और स्टाइलिश क्रिकेटर माने जाने वाले जेड डर्नबैच भी अपने हाथों के साथ छाती पर भी वास्तविकजेड डर्नबैच -with-tattoo और रोचक कलाकृतियों का टैटू बनवाया है और इसके लिए वह बहुत ही फेमस ही हैं।

विराट कोहली – भारत

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है वह टैटू प्रेमी है उन्होंने शरीर पर कुछ हिस्सों मेंविराट कोहली -with-tattoo दिलचस्प टैटू बनवा रखे हैं। दाहिनी भुजा पर उनका जापानी समुराई योद्धा का टैटू बना है।

ब्रेंडन मैकुलम – न्यूजीलैंडब्रेंडन मैकुलम -with-tattoo

पूर्व कीवी कप्तान ब्रेंडन मैकुलम टैटू प्रेमी ह। उन्होंने अपने दाएं हाथ पर टैटू गुदवाया हुआ है।

केविन पीटरसन – इंग्लैंड

केविन पीटरसन जो कि इंग्लैंड के क्रिकेटर हैं, वो अपनी स्टाइलिश बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इसके अतिरिक्त वहकेविन पीटरसन tattoo टैटू के भी बहुत बड़े शौक हैं। उनके शरीर पर आपको बहुत सारे टैटू देखने को मिलेंगे।

Read More-Bharti Singh के खिलाफ दर्ज हुई FIR, मजाक करना कॉमेडियन पर पड़ गया भारी