Asia Cup: भारत और पाकिस्तान के दूसरे महा मुकाबले में दोनों ही टीमों में होगा बड़ा बदलाव, चोट के कारण खिलाड़ी हो चुके हैं टूर्नामेंट से बाहर

टीम इंडिया के साथ पाकिस्तान ने भी हांगकांग को हराकर सुपर 4 में क्वालीफायर कर लिया है। जिस कारण आज 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के दूसरे मुकाबले में दोनों ही टीमों में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।

0
212
IND vs PAK

IND vs PAK: इस समय का टूर्नामेंट खेला जा रहा है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रही है। भारतीय टीम ने एशिया कप के दोनों मुकाबलों को जीत लिया है। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के दोनों मुकाबलों को जीतकर ग्रुप ए में नंबर वन पर बनी हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के सुपर 4 में क्वालीफाई कर चुकी है। टीम इंडिया के साथ पाकिस्तान ने भी हांगकांग को हराकर सुपर 4 में क्वालीफायर कर लिया है। जिस कारण आज 4 सितंबर को भारत और पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला होने जा रहा है। भारत और पाकिस्तान के दूसरे मुकाबले में दोनों ही टीमों में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। क्योंकि दोनों ही टीमों के खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हो चुके हैं।

भारत का यह खिलाड़ी हुआ चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा हांगकांग के खिलाफ T20 मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिस कारण टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस टूर्नामेंट से बाहर कर दिए गए हैं। रविंद्र जडेजा इस टूर्नामेंट के साथ-साथ T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकते हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने 28 Ravindra Jadejaअगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच पहले मुकाबले में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और हार्दिक पांड्या की शानदार साझेदारी की वजह से ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार दे दी थी।

पाकिस्तान भी है चोट से परेशान

भारतीय टीम के साथ-साथ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ी भी चोट का शिकार हो गए हैं। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर शाहनवाज दहानी चोट के कारण एशिया कप टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। जिस कारण भारत और पाकिस्तान Ind vs Pakके बीच महा मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम में भी बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। इससे पहले चोट के कारण पाकिस्तान टीम के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं।

Read More-Asia Cup: यहां पर फ्री में देखें भारत-पाकिस्तान का दूसरा महा मुकाबला, नहीं खर्च करना होगा एक भी पैसा