फिल्मी कहानी जैसी है इस भारतीय बल्लेबाज की लवस्टोरी, एक ही लड़की से 2 बार करनी पड़ी शादी

0
62
robin new

टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा काफी समय से भारतीय टीम से बाहर है लेकिन आईपीएम में हमेशा रॉबिन उथप्पा के नाम की चर्चा रहती है। आईपीएल में रॉबिन का बल्ला जमकर चलता है लेकिन इन दिनों कोरोना वायरस के वजह से रॉबिन अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे है। Robin-Uthappa4 सोशल मीडिया पर अक्सर रॉबिन और उनकी पत्नी शीतल गौतम की तस्वीरे सामने आती है। जिसमें एक हैप्पी मैरीड कपल नजर आता है लेकिन रॉबिन और शीतल की लाइफ इतनी आसान नहीं थी। जितनी आज नजर आती है। शादी के पहले दोनों को अपने प्यार के लिए काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था। जिससे उनकी लाइफ भी हिंदी सिनेमा की कहानी लगने लगी थी।

रॉबिन उथप्पा को साल 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में पहचान मिली थी। इन दिनों उनका पूरा ध्यान सिर्फ क्रिकेट पर था। इसी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ काफी शांत थी। उसी तरह शीतल भी अपने टेनिस में बिजी थी। उन्होंने स्टेट लेवल पर कई टेस्ट खोले है। इसी दौरान साल 2009 में रॉबिन और शीतल की मुलाकात हुई। robin दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी और यहां पर पहली मुलाकात में ही उथप्पा ने शीतल को दिल दे दिया। जिसके बाद ही दोनों की लगातार मुलाकात शुरू हुई। इस दौरान लगभग 8 साल तक उथप्पा और शीतल ने एक- दूसरे को डेट किया। साल 2014 में रॉबिन ने शीतल के बर्थडे पर तस्वीरें शेयर की। जिसके बाद ही दोनों ने अपने रिश्ते की जानकारी दुनिया को दी।

हालांकि शादी से पहले इनकी लाइफ में भी काफी बवाल हुआ। शीतल एक हिंदू फैमिली है और रॉबिन उथप्पा ईसाई धर्म से आते है। इसी वजह से इनकी शादी के लिए परिवार बिल्कुल भी तैयार नहीं था। दोनों के परिवार इस रिश्ते से ही खुश नहीं थे लेकिन काफी मनाने के बाद दोनों के परिवार ने इस रिश्ते के लिए हां बोला। robin जिसके बाद रॉबिन ने शीतल को शादी के लिए प्रपोज किया। वहीं, दोनों की फिर दो बार शादी की गई। 3 मार्च 2016 को पहले ईसाई धर्म के अनुसार दोनों ने शादी की, शाम को रिसेप्शन रखा गया, फिर एक हफ्ते बाद 11 मार्च को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी की। वहीं अब दोनों का एक बेटा भी है। जिसका नाम नील नोलन उथप्पा है।

ये भी पढ़ें:-लता मंगेश्कर से अनुष्का तक, बॉलीवुड-क्रिकेट के इन अफेयर्स की खूब हुई चर्चा