Asia Cup 2022: Virat Kohli के फैंस का खत्म हुआ लंबा इंतजार, अफगानिस्तान के खिलाफ किंग कोहली ने जड़ दिया शानदार शतक

भारतीय टीम का महा मुकाबला देखने को मिल रहा है ।इस दौरान लंबे समय के इंतजार के बाद विराट कोहली ने 83 पारियों के लंबे इंतजार के बाद यह शतक जड़ दिया है।

0
309
Virat kohli

Asia Cup: भारतीय टीम आज एशिया कप अफगानिस्तान के खिलाफ खेलते हुए नजर आ रही है आज अफगानिस्तान और भारतीय टीम का महा मुकाबला देखने को मिल रहा है ।इस दौरान लंबे समय के इंतजार के बाद विराट कोहली ने 83 पारियों के लंबे इंतजार के बाद यह शतक जड़ दिया है। आपको बता दें भारतीय टीम एशिया कप से बाहर होने की कगार पर है क्योंकि सुपर 4 के दोनों मैच भारतीय टीम हार चुकी है। अफगानिस्तान के खिलाफ आज 8 सितंबर को महा मुकाबला खेला जा रहा है इस दौरान भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया से बाहर हैं वहीं हार्दिक पांड्या भी टीम से बाहर हैं लेकिन किंग कोहली ने इस दौरान सभी का दिल जीत लिया है।

विराट कोहली ने खत्म किया लंबा इंतजार

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली ने अपने चाहने वालों का लंबा इंतजार खत्म कर दिया है विराट कोहली के 3 साल से बल्ले से एक भी सेंचुरी नहीं निकली थी। विराट कोहली पिछले समय से काफी खराब फॉर्म से जूझ रहे थे लेकिन अफगानिस्तान के खिलाफ इन्होंने जो प्रदर्शन कर दिखाया है एक बार फिर से उनके फैंस के दिल में Virat Kohli जोश आ गया है। विराट कोहली ने आखिरी बार 23 नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना शतक लगाया था। कोहली ने 83 पारियों के लंबे इंतजार के बाद अपना नाबाद शतक जड़ दिया है। दरअसल आपको बता दे पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीत लिया है इस दौरान मैच में किंग कोहली छा गए हैं। भले ही विराट कोहली की फॉर्म देर से वापस आई हो लेकिन इनकी फॉर्म आने से लोगों के अंदर एक अलग ही जोश आ गया है।

विराट कोहली ने जड़ दिया शानदार शतक

भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी विराट कोहली इस वक्त टीम में छा गए हैं विराट कोहली ने 61 बॉल पर नाबाद 122 रन बनाकर शानदार शतक जड़ दिया है इस दौरान विराट कोहली ने 12 चौके और 6 छक्के भी लगाए हैं। विराट कोहली ने Virat Kohli शतक 71 वां शतक पूरा कर लिया है। भारत की ओर से कप्तान केएल राहुल ने भी शानदार प्रदर्शन किया है। केएल राहुल ने 62 रनों की शानदार पारी खेली है। वहीं भारतीय टीम ने बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान को 213 रनों का टारगेट दिया है। इस दौरान गेंदबाजों ने भी शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है गेंदबाजों ने अफगानिस्तान के 6 विकेट अफगानिस्तान के खिलाफ गिरा दिए हैं।

Read more-Asia Cup से टीम इंडिया के बाहर होने का सदमा नहीं कर पाया बर्दाश्त, इस भारतीय खिलाड़ी ने ले लिया सन्यास