IPL 2020 की सबसे बड़ी खबर, धोनी की टीम CSK को लगा एक और बड़ा झटका

24
dhoni

कोरोना वायरस की वजह से इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) का 13वां सीजन काफी मुश्किलों के बाद शुरू हो रहा है। इस बार का आईपीएल यूएई में होने जा रहा है। जिस वजह से क्रिकेट फैंस काफी खुश है। हर कोई अब आईपीएल के शुरू होने का इंतजार कर रहा है लेकिन कोरोना वायरस का कहर महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) पर देखने को मिल रहा है। इस टीम के एक-एक करके 12 सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। जिसमें दीपक चाहर भी शामिल है। जिसके बाद टीम के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भी निजी कारणों की वजह से इस सीजन को खेलने से मना कर दिया। लेकिन अब एक और परेशानी चेन्नई सुपर किंग्स के सामने आई है।

दरअसल आईपीएल के 13वे सीजन का ओपनिंग मैच चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच 19 सितंबर को होना था। इस बात की जानकारी मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने भी दी थी लेकिन अब जानकारी मिल रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल का ओपनिंग मैच नहीं खेल पाएगी। इनसाइड स्पोर्ट की खबर के मुताबिक, CSK को अपनी टीम में चल रही उथल-पुथल को ठीक करने के लिए कुछ समय की जरूरत है और इसी वजह से बीसीसीआई ने शेड्यूल बदलने का फैसला लिया है। बता दें कि CSK की टीम अब भी छह दिन और क्वारंटीन में रहने वाली है। जिसके चलते टीम का प्रेक्टीस सेशन शुरू नहीं हुआ है।

बीसीसीआई के एक अधिकारी के मुताबिक, चेन्नई सुपर किंग्स अभी इस स्थिति में नहीं है कि वह आईपीएल का ओपनिंग मैच खेल सके। सीएसके को इन सभी परेशानी से बाहर आने के लिए समय देना चाहिए। इसी वजह से उन्हें कुछ दिन दिए भी गए है। चेन्नेई सुपर किंग्स ने यूएई रवाना होने से पहले चेपौक में पांच दिन के कैंप में हिस्सा लिया था और इसके बाद टीम ने यूएई के लिए उड़ान भरी थी। यूएई पहुंचने के बाद से ही पूरी टीम अपने कमरे में क्वारंटाइन हैं।

ये भी पढ़ें:-जूनियर क्रिकेटर होने पर भी कैसे बन गए थे धोनी टीम के कप्तान, सालों बाद सचिन ने किया खुलासा