शाहिद अफरीदी का बेतुका बयान, कहा- टीम इंडिया की कर चुके है धुनाई, माफी मांगते आए थे नजर

भारत और पाकिस्तान का मैच काफी समय से बंद है लेकिन आईसीसी (ICC) इवेंट में ये दोनों टीम आमने-सामने होती है। इस मौके पर पूरी दुनिया की निगाहें इन्हीं दोनों टीम पर होती है। आखिरी बार भारत और पाकिस्तान की टीम साल 2019 के वर्ल्ड कप के मैदान में आमने-सामने उतरी थी। जिसमें भारतीय टीम पाकिस्तान पर हावी रही है। हालांकि आईसीसी टूर्नामेंट में भारत हमेशा पाकिस्तान पर हावी रहा है। जिस वजह से ही पाकिस्तान और उसकी टीम की बौखलाहट साफ नजर आती है। तभी तो पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी अकसर भारत के खिलाफ बेतुके बयान देकर अपना गुस्सा निकालते है। इसी कड़ी में अब शाहिद अफरीदी (shahid afridi) ने भारत के खिलाफ एक बार फिर ऐसा बयान दिया। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

दरअसल अफरीदी का कहना है कि पाकिस्तान की टीम ने भारत को कई बार हराया है। इतना ही नहीं, उन्होंने तो ये भी कह दिया कि भारतीय टीम ने मैच के बाद उनसे मांफी मांगी है। अफरीदी ने हाल ही में क्रिक कास्ट के यूट्यूब शो सवेरा पाशा से बातचीत की। इस दौरान अफरीदी ने कहा कि उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने में काफी मजा आता है। हमने हमेशा ही भारत के खिलाफ मुकाबले का आनंद उठाया है। हमने उन्हें काफी बार हराया। हमनें उन्हें इतना हराया कि वह मैच के बाद हमसे माफी मांगते थे। वहीं, अब अफरीदी का ये बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारतीय लोग इन्हें जमकर ट्रोल कर रहे है।

हालांकि ये पहले बार नहीं है। जब अफरीदी ने भारत के खिलाफ बेतुका बयान दिया है। इससे पहले भी उन्होंने भारतीय टीम और भारत के खिलाफ जहर उगला है। साथ ही, वह कश्मीर के मुद्दे पर भी काफी बयान दे चुके है। कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हों ने सबसे पहले कश्मीरर को लेकर ही बड़ी बात कही।

ये भी पढ़ें:-ट्रोलर्स के निशाने पर फिर चढ़े शाहिद अफरीदी, बलूचिस्तान में कही POK वाली बात, तो लोगों ने कहा भिखारियों…

Related Articles

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles