भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, टीम इंडिया का यह मैच विनर ऑलराउंडर हुआ एशिया कप से बाहर, Axar Patel को किया गया टीम में शामिल

 टीम इंडिया के लिए इस समय सबसे बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि टीम इंडिया का एक सबसे घातक ऑलराउंडर चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गया है। जिस कारण अक्षर पटेल को टीम इंडिया में शामिल किया गया है।

0
230
Hardik and Jadeja

Asia Cup: भारतीय टीम इस समय एशिया कप में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाने की कोशिश कर रही है। भारतीय टीम एशिया कप टूर्नामेंट के दोनों मैचों को शानदार तरीके से जीत लिया है। टीम इंडिया ने आईसीसी टूर्नामेंट में अपने पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी हार दे दी है। जिसके बाद हांगकांग के खिलाफ टीम इंडिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 40 रनों से हरा दिया है। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के लिए इस समय सबसे बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारतीय टीम का एक स्टार ऑलराउंडर टीम इंडिया से बाहर हो गया है।

यह मैच विनर खिलाड़ी हुआ टीम इंडिया से बाहर

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप टूर्नामेंट से टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। रविंद्र जडेजा चोट के कारण इस टूर्नामेंट से वार कर दिए गए हैं। जिस कारण भारतीय क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। आपको बता दें कि भले ही एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या को प्लेयर ऑफ द मैच का Ravindra Jadejaखिताब दिया गया हो। लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ रविंद्र जडेजा ने बहुत ही शानदार बल्लेबाजी की थी और भारतीय टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। रविंद्र जडेजा हार्दिक पांड्या की साझेदारी की वजह से टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था। भारतीय टीम के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा के टीम इंडिया से बाहर हो जाने के कारण टीम इंडिया को बहुत बड़ा झटका लगा होगा।

अक्षर पटेल को किया गया शामिल

आपको बता दें कि एशिया कप टूर्नामेंट से चोट के कारण भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाहर हो जाने से टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने अक्षर पटेल को टीम इंडिया में शामिल कर लिया है। अक्षर पटेल एशिया कप में भारतीय टीम की तरफ से ऑल राउंडर के तौर पर खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। अक्षर पटेल ने भारतीय टीम की तरफ से खेलते Jadeja and Axarहुए पिछले कई मैचों में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। जिस कारण इन्हें एशिया कप में शामिल कर लिया गया है। भारतीय टीम के युवा ऑलराउंडर अक्षर पटेल अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ साथ निचले क्रम पर विस्फोटक बल्लेबाजी भी करते हैं। अक्षर पटेल की टीम इंडिया में शामिल हो जाने से निचले क्रम पर टीम इंडिया की बल्लेबाजी बहुत ही मजबूत हो जाएगी। क्योंकि अक्षर पटेल ने निचले क्रम पर उतरकर टीम इंडिया को कई मैचों में जीत दिलाई है। अक्षर पटेल हार्दिक पांड्या के साथ ऑलराउंडर के रूप में टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं।

Read More-हांग कांग के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली ने 6 साल बाद किया फिर से ऐसा काम, लोग देखकर हुए हैं हैरान