टीम इंडिया के ऑलराउंटर हार्दिक पांड्या बन पापा, फैंस के बीच शेयर की बेटे की पहली तस्वीर

301
hardik

टीम इंडिया ने ऑलराइंटर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या के घर बड़ी खुशखबरी आई है। हार्दिक पांड्या की मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक ने बेटे को जन्म दिया है। जिसके बाद अब हार्दिंक पाड्या पापा बन गए। गुरुवार को हार्दिक पांड्या ने इस खुशी को फैंस के बीच सोशल मीडिया पर शेयर किया। पांड्या ने इस दौरान अपने बेटे के नन्हे हाथ की तस्वीर शेयर की। इस दौरान तस्वीर में हार्दिक पांड्या अपने बेटे का हाथ थामे दिखे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अब तमाम फैंस हार्दिक पांड्या को इस खुशी पर ढ़ेरों बधाइंया दे रहे है।

दरअसल सोशल मीडिया पर जैसे ही हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे की पहली झलक फैंस के बीच शेयर की। जो फैंस काफी एक्साइडेट हो गए। हार्दिक की इस फोटो पर लगातार रिएक्शन दे रहे है और उन्हें बधाइंया दे रहे है। वहीं, टीम मुंबई इंडियंस के अलावा, केएल राहुल, चहल, विराट कोहली, सूर्य कुमार यादव और सचिन तेंदुलकर की बेटी ने उन्हें पिता बनने पर बधाई दी है। बता दें कि 1 जनवरी के दिन नताशा और हार्दिक ने सगाई की थी। जिसकी तस्वीरे भी सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई। इसके बाद लॉकडाउन में हार्दिक ने नताशा की प्रैग्नेंसी की खबर फैंस को दी। खास बात ये है कि नताशा ने प्रेग्नेंसी टाइम को काफी इन्जॉय किया है।

hardik

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या लोअर बैक इंजरी की वजह से पिछले एक साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे है हालांकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए मैच में उन्हें कमबैक करने का मौका मिला था लेकिन कोरोना के वजह से मैच रद्द हो गया। वहीं, अब आईपीएल में हार्दिक पाड्या नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें:-IPL 2020 के शेड्यूल लिस्ट में किया गया बड़ा बदलाव, नवंबर में इस दिन होगा फाइनल मुकाबला!