Team India का खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए बन रहा है बोझ, लगातार कर खराब प्रदर्शन

न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। यह खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया के लिए बोझ बनता जा रहा है।

0
153
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम T20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर गई हुई है। भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की T20 सीरीज और तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज को जीत लिया है। तीन मैचों की T20 सीरीज के दो मुकाबलों में बारिश के कारण कोई नतीजे नहीं निकले हैं। जबकि दूसरा मैच भारतीय क्रिकेट टीम ने शानदार तरीके से जीत लिया Rishabh Pantथा। जिस कारण भारतीय क्रिकेट टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को (1–0) से हरा दिया है। लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। यह खिलाड़ी लगातार टीम इंडिया के लिए बोझ बनता जा रहा है।

टीम इंडिया का यह खिलाड़ी कर रहा लगातार खराब प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत इस समय अपने करियर के सबसे खराब प्रदर्शन से गुजर रहे हैं। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कई दिनों से लगातार घटिया प्रदर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में ऋषभ पंत को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने Rishabh Pantओपनर बल्लेबाज के रूप में टीम में शामिल किया था। लेकिन ऋषभ पंत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भी बहुत ही ज्यादा घटिया प्रदर्शन कर सभी को निराश कर दिया है। ऋषभ पंत को टीम इंडिया के सिलेक्टर्स लगातार बहुत मौके दे रहे हैं और ऋषभ पंत इन मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं।

इस खिलाड़ी को नहीं मिल रहा मौका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंग को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शामिल तो किया गया पर इस युवा खिलाड़ी को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। भारतीय Rishabh pant and MS dhoniटीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसंग पिछले कई दिनों से लगातार शानदार प्रदर्शन करते आ रहे हैं इसके बावजूद भी टीम इंडिया के सिलेक्टर्स संजय सैमसंग की ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। संजू सैमसन ने आईपीएल में अभी बहुत ही ज्यादा शानदार प्रदर्शन किया है।

Read More-R. Ashwin ने टीम इंडिया के ओपनर्स को बताया T20 वर्ल्ड कप में हार का दोषी, कहा- ‘मैच पावरप्ले के दौरान ही हारे…’