Asia Cup 2022: इन कारणों से हार गई टीम इंडिया, पाकिस्तान से हार के बाद खुद Rohit Sharma ने बताया कहां पर हुई चूक

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि किस वजह से टीम इंडिया हार गई है। उन्होंने इस बयान में यह भी बताया है कि कौन सी गलती टीम इंडिया से हो गई जिसकी वजह से टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है।

0
683
Rohit sharma

IND vs PAK: बीती रात भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला देखने को मिला है। एशिया कप में भारत और पाकिस्तान दूसरी बार आपस में महा मुकाबला खेलते हुए नजर आए थे लेकिन इस बार टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है। इस बार टीम इंडिया से बहुत बड़ी चूक हो गई है। आप बता दे भारत और पाकिस्तान का पहला मैच 28 अगस्त दिन रविवार को खेला गया था। जिसमें भारतीय टीम ने पाकिस्तान को करारी हार का सामना करा दिया था। जिसके बाद भारतीय टीम और पाकिस्तान टीम ने एशिया कप में मैच जीतते हुए सुपर 4 में जगह बना ली थी और दोनों ही टीम में कल रविवार 4 अगस्त को खेला है जिसमें भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा है। कल Rohit sharmaपाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया जिसमें भारत ने बल्लेबाजी करते हुए 182 रनों का लक्ष्य दिया। जिसमें पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच विकेट शेष रहते हुए 182 रनों का लक्ष्य पूरा कर लिया और जीत हासिल कर ली। पाकिस्तान से मिली हार के बाद टीम इंडिया के फैंस काफी मायूस हो गए हैं लेकिन आखिर ऐसी क्या कारण रहा है जिसकी वजह से टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा यह सवाल सभी के मन में बना हुआ है । हार के बाद रोहित शर्मा ने खुद बड़ा बयान दिया है।

इस कारण से हारी टीम इंडिया

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि किस वजह से टीम इंडिया हार गई है। उन्होंने इस बयान में यह भी बताया है कि कौन सी गलती टीम इंडिया से हो गई जिसकी वजह से टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है। रोहित शर्मा ने कहा,” मुझे लगता है कि यह स्कोर था। कोई भी पिच किसी भी हालत Ina vs Pakमें 182 रन का एक अच्छा स्कोर है। लेकिन अगर आप बीच के ओवरों में विकेट नहीं देते हैं तो चीजें मुश्किल हो जाती हैं हमें आज इस मैच से बहुत कुछ सीखने को मिला है।”रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम इंडिया के गेंदबाजों ने बीच के ओवरों में विकेट नहीं लिया जिसके चलते टीम इंडिया को करारी हार का सामना करना पड़ा है। हालांकि रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के बेहतरीन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ भी की है।

 

‘टीम ने अंत तक धैर्य बनाए रखा’ :रोहित शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने हार के बाद भी अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है उन्होंने कहा,”हमारे शानदार खिलाड़ियों ने अच्छी चुनौती पेश की और हम अंत तक मैच में बने हुए थे टीम इंडिया के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं Rohit sharmaटीम इंडिया ने अंत तक धैर्य बनाए रखें हमारी टीम ने हौसला नहीं खोया ‌। यह बेहद दबाव वाला मस्त हम अंतिम ओवरों में काफी शांत थे यहां तक कि बीच के ओवरों में भी जब रिजवान और नवाज की साझेदारी चल रही थी तो हमने धैर्य बनाए रखा। या साझेदारी लंबी चली और उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की है‌”। वही आपको बता दें इसके बाद रोहित शर्मा ने विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि विराट अपने फोन में आ गए हैं 44 गेंदों पर उन्होंने 60 रनों की शानदार पारी खेली है।

Read More-Asia Cup 2022 में हार्दिक की वापसी से यह स्टार क्रिकेटर हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, पांड्या को हांगकांग के खिलाफ दिया गया था आराम