Team India को T20 वर्ल्ड कप से पहले लगा दूसरा बड़ा झटका, जडेजा के बाद यह स्टार ऑल राउंडर हुआ चोटिल

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस समय बहुत ही ज्यादा बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और स्टार आलराउंडर चोटिल हो गया है। जिस कारण यह स्टार आलराउंडर T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकता है।

0
262
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में (2-1) से हरा दिया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने इस सीरीज को जीत लिया है। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए यह सीरीज बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण थी। क्योंकि कुछ दिनों बाद होने वाले T20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के पास कुछ ही मैचों में तैयारी करने का मौका मिलेगा। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के लिए इस समय बहुत ही ज्यादा बुरी खबर सामने आ रही है। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा के बाद टीम इंडिया का एक और स्टार आलराउंडर चोटिल हो गया है। जिस कारण यह स्टार आलराउंडर T20 वर्ल्ड कप से भी बाहर हो सकता है।

टीम इंडिया का यह स्टार ऑलराउंडर हुआ चोटिल

आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में टीम इंडिया में शामिल किए गए थे। लेकिन आपको बता दें कि बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक मुकाबले में बताया कि दीपक हुड्डा Deepak Hoodaचोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर दीपक हुड्डा वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया में शामिल हुए थे। दीपक हुड्डा ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में अपनी जगह बना ली थी। दीपक हुड्डा पिछले कई दिनों से लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। लेकिन दीपक हुड्डा के चोटिल हो जाने से टीम इंडिया को बहुत ही बड़ा झटका लगा है।

रविंद्र जडेजा भी हो चुके हैं चोटिल

आपको बता दें कि एशिया कप के दौरान भारतीय टीम के घातक ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं। रविंद्र जडेजा T20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे। रवींद्र जडेजा की जगह पर भारतीय क्रिकेट टीम में अक्षर पटेल को शामिल किया गया है। अक्षर पटेल ने रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में Jadeja and Axarबहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। अक्षर पटेल आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में प्लेयर ऑफ द सीरीज भी चुने गए हैं।आपको बता दें कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर अक्षर पटेल T20 वर्ल्ड कप में भी टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-Team India के इन दो खिलाड़ियों का Dinesh Kartik की वजह से खत्म हुआ करियर, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर