न्यूजीलैंड दौरे के बीच टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, चोट के कारण मैच के लिए यह खिलाड़ी नहीं है पूरी तरह से फिट

न्यूजीलैंड दौरे के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम का स्टार ऑलराउंडर चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकता है।

0
180
Team India

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम का सामना कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम टी-20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के दौरे पर गई हुई है भारतीय क्रिकेट टीम को न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम को तीन मैचों की टी-20 Ravindra Jadejaसीरीज में करारी हार दे दी है। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड दौरे के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारतीय क्रिकेट टीम का स्टार ऑलराउंडर चोट के कारण बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकता है।

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे के बाद बांग्लादेश क्रिकेट टीम का सामना करेगी। बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज और दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। इसी बीच भारतीय Ravindra Jadeja क्रिकेट टीम को लेकर बहुत ही बुरी खबर सामने आ रही है। क्योंकि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है। रविंद्र जडेजा को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज से बाहर किया जा सकता है।

चोट के कारण बाहर चल रहे हैं जडेजा

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा पिछले कई दिनों से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण इस समय टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं Ravindra Jadeja आ रहे हैं। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम के सिलेक्टर्स ने रविंद्र जडेजा को टीम में शामिल कर लिया था। लेकिन आप बताया जा रहा है कि भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं है। जिस कारण इन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर किया जा सकता है।

Read More-न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान Sanju Samson का वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो