T20 वर्ल्ड कप में इस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद करेंगे Suryakumar Yadav, खुद दिया बड़ा बयान

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सिलेक्टर्स ने सूर्यकुमार यादव को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया है। इससे पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने बताया है कि उन्हें किस नंबर पर बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है।

0
198
Suryakumar yadav

Team India: भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर आज पूरे क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। सूर्यकुमार यादव आज भारतीय टीम के सबसे विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव T20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सिलेक्टर्स ने सूर्यकुमार यादव को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया है। इससे पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने बताया है कि उन्हें किस नंबर पर बल्लेबाजी करना अच्छा लगता है।

इस नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहेंगे सूर्यकुमार यादव

आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने अपने बल्लेबाजी स्थित को लेकर एक बड़ा बयान दिया है । उन्होंने बताया है कि उन्हें किस नंबर पर बल्लेबाजी करना पसंद है। सूर्यकुमार यादव ने बयान देते हुए Suryakumar yadavकहा है कि मुझे हर पोजीशन पर बल्लेबाजी करा लो। 1और 3,4,5 मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं। लेकिन मुझे नंबर चार पर बल्लेबाजी करना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है। आप बता दें कि भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर को बहुत ही ज्यादा मजबूत कर दिया है। सूर्यकुमार यादव ने नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम को कई मैचों में जीत दिलाई है।

भारतीय टीम के एबी डिविलियर्स है सूर्यकुमार यादव

आपको बता दीजिए भारतीय टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम इंडिया का एबी डिविलियर्स कहा जाता है। सूर्य Suryakumar yadav कुमार यादव भारतीय टीम के एकमात्र अकेले ऐसे बल्लेबाज हैं जो मैदान के चारों और किसी भी जगह पर आसानी से मार सकते हैं। सूर्यकुमार यादव को 360 प्लेयर भी कहा जाता है। भारतीय टीम के बल्लेबाज सुर कुमार यादव ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ बहुत ही शानदार किया था। सूर्य कुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार शतक लगाकर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

 

Read More-Team India के इस खिलाड़ी ने MS Dhoni पर लगाया करियर बर्बाद करने का आरोप, कहा-अगर धोनी ने मुझे मौके दिए होते तो आज मेरा करियर…